वरुण धवन ने पहली मैरिज एनिवर्सरी पर नताशा दलाल संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें, बेहद क्यूट दिख रहा कपल

By मनाली रस्तोगी | Published: January 24, 2022 11:36 AM2022-01-24T11:36:39+5:302022-01-24T11:44:42+5:30

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल आज अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी मना रहे हैं। ऐसे में इस खास मौके पर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी और हल्दी सेरेमनी से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

Varun Dhawan shares unseen wedding and haldi pictures with wife Natasha Dalal on their first anniversary | वरुण धवन ने पहली मैरिज एनिवर्सरी पर नताशा दलाल संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें, बेहद क्यूट दिख रहा कपल

वरुण धवन ने पहली मैरिज एनिवर्सरी पर नताशा दलाल संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें, बेहद क्यूट दिख रहा कपल

Highlights24 जनवरी 2020 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे वरुण धवन और नताशा दलालबेहद खास है नताशा और वरुण की लव स्टोरीखास अंदाज में वरुण धवन ने नताशा को शादी की पहली सालगिरह पर दी बधाई

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। इसी क्रम में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। यही नहीं, उन्होंने पहली मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर हल्दी सेरेमनी की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। वहीं, फैंस के साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स भी वरुण और नताशा को पहली एनिवर्सरी पर ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। 

बता दें कि एक्टर द्वारा शेयर की गई शादी की तस्वीरें बेहद खास हैं। इनमें वो नताशा के साथ शादी की रस्में पूरी करते करते हुए नजर आ रहे हैं। वरुण और नताशा की ये तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं क्योंकि इसमें दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हुए, हाथ पकड़ते हुए और नमस्ते करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, वरुण की हल्दी पिक्चर्स भी फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। इन तस्वीरों में उन्हें काफी मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। ऐसे में फैंस के अलावा सेलेब्स भी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले वरुण ने नताशा को पहली एनिवर्सरी के मौके पर विश करने के लिए लगातार तीन पोस्ट शेयर किए हैं। मालूम हो, वरुण धवन और नताशा दलाल की लव स्टोरी बेहद खास है। 24 जनवरी 2020 को अलीबाग के एक रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने साथ में स्कूलिंग की है। ऐसे में दोनों क्लासमेट होने के साथ अच्छे दोस्त भी हुआ करते थे।

हालांकि, वो बात अलग है कि नताशा ने पहली बार में वरुण के प्रपोजल को स्वीकार नहीं करा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण धवन ने नताशा दलाल को कई बार प्रपोज किया, जिसके बाद उन्होंने उनका एक्सेप्ट किया। बताते चलें कि नताशा मीडिया से काफी दूर रहती हैं। उन्हें कैमरे के पीछे रहना काफी पसंद है। यही नहीं, नताशा दलाल एक बेहतरीन फैशन डिज़ाइनर भी हैं।

Web Title: Varun Dhawan shares unseen wedding and haldi pictures with wife Natasha Dalal on their first anniversary

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे