Street Dancer 3D Trailer: इस खास द‍िन र‍िलीज होगा वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3d का ट्रेलर, देखें नया पोस्‍टर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 12, 2019 02:34 PM2019-12-12T14:34:06+5:302019-12-12T14:34:06+5:30

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर 3d के ट्रेलर की रिलीज डेट मेकर्स ने जारी कर दी है।

Varun Dhawan shares first poster of Street Dance 3D, trailer out on December 18 | Street Dancer 3D Trailer: इस खास द‍िन र‍िलीज होगा वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3d का ट्रेलर, देखें नया पोस्‍टर

Street Dancer 3D Trailer: इस खास द‍िन र‍िलीज होगा वरुण धवन की स्ट्रीट डांसर 3d का ट्रेलर, देखें नया पोस्‍टर

Highlightsमेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट पेश कर दी है। फिल्म रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही है। फिल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर को फैंस के सामने पेश होने वाला है।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3d के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है। मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट पेश कर दी है। फिल्म रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही है। फिल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर को फैंस के सामने पेश होने वाला है।

मेकर्स ने नया पोस्टर जारी करके फिल्म की रिलीज डेट से फैंस को अवगत करवाया है। फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर के अलावा नोरा फतेही, प्रभू देवा, पुनीत पाठक, राघव जुयाल, धर्मेश येलांडे जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

फिल्म 3d के नए पोस्टर में  वरुण धवन नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में वरुण ने आर्मी पैटर्न का पाजामा पहना हुआ है और ऊपर कैप वाली हॉप स्लीव जैकेस पहनी हुई है। इस पोस्टर में वरुण के जबरदस्त तेवर देखने को मिल रहे हैं। फिल्म 24 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

इससे पहले मेकर्स ने एक पोस्टर और रिलीज किया था, जिसमें वरुण तिरंगा लहराते नजर आए थे। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर 3d डांस पर आधारित है। फिल्म में पंजाबी गानों का रिक्रिएशन देखने को मिलेगा।

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के पॉपुलर सॉन्ग 'लाहौर' को इस फिल्म के लिए रिक्रिएट किया गया है। इस फिल्म के लिए वरुण धवन ने तगड़ी फीस ली है। 
 

Web Title: Varun Dhawan shares first poster of Street Dance 3D, trailer out on December 18

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे