Breaking News: वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव? बंद करनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

By अमित कुमार | Published: December 4, 2020 01:05 PM2020-12-04T13:05:23+5:302020-12-04T13:15:49+5:30

लॉकडाउन के बाद कुछ दिन पहले ही फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग शुरू की गई थी। फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर मुख्य किरदारों में हैं।

Varun Dhawan Neetu Kapoor and anil kapoor test positive for COVID-19 said sources | Breaking News: वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव? बंद करनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

रोकी गई फिल्म 'जुग-जुग जियो' की शूटिंग। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlights निर्देशन राज मेहता की फिल्म 'जुग-जुग जियो' के कलाकार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।फिल्म के शूटिंग के दौरान इन कलाकारों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। फिल्म में कियारा और वरुण के अलावा बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर भी हैं।

फिल्म 'जुग-जुग जियो' की शूटिंग से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस फिल्म के सेट से  कुछ लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर है। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चारों कलाकारों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट गुरुवार शाम आई है। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा अब शूटिंग छोड़कर घर के लिए निकल गए हैं। ये सभी कलाकार आइसोलेशन में रहेंगे।  हाल ही में कलाकारों ने शूटिंग के दौरान सेट पर से एक खूबसूरत तस्वीर को शेयर किया था। 

बता दें कि 'जुग-जुग जियो' 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर की पहली फिल्म है। नीतू ने इस फिल्म की शुरुआत करते समय एक तस्वीर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी। इससे पहले हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाने गए अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। उन्हें वहीं आइसोलेशन में रखा गया है।

 

Web Title: Varun Dhawan Neetu Kapoor and anil kapoor test positive for COVID-19 said sources

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे