'कंलक' के फ्लॉप होने पर बोले एक्टर वरुण धवन, कहा- वो एक बुरी फिल्म थी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 13, 2019 04:25 PM2019-07-13T16:25:09+5:302019-07-13T16:25:09+5:30

ऑडियन्स ही नही स्टार वरुण धवन, भी फिल्म 'कंलक' को लेकर निराश हैं। रीसेंट इंटरव्यू में बता या क्यो नहीं चल पाई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ।

varun dhawan given a reason on kalank failure at the box office | 'कंलक' के फ्लॉप होने पर बोले एक्टर वरुण धवन, कहा- वो एक बुरी फिल्म थी

'कंलक' के फ्लॉप होने पर बोले एक्टर वरुण धवन, कहा- वो एक बुरी फिल्म थी

Highlightsफिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में वरुण धवन के साथ लीड रोल में श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं।वरुण धवन पिता डेविड धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' में एक्टिंग करते नजर आएंगे ।

करण जौहर की फिल्म 'कंलक'  रिलीज होने से पहले ही लोगों  के बीच चर्चित हो गई थी। फैंस का कहना था कि फिल्म कंलक इस साल की बड़ी फिल्मों से एक होगी । मगर फिल्म में जबरदस्त  स्टार कास्ट, वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर और कुनाल खेमू होने के बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास चल नहीं पाई ।ऑडियन्स ही नहीं स्टार वरुण धवन, भी फिल्म को लेकर काफी निराश हैं। रिसेंटली उन्होंने फिल्म के फ्लॉप होने का कारण बताया है। 

फिल्म 'अक्टूबर' में काम कर चुके वरुण धवन ने फिल्म कंलक को लेकर एक रीसेंट  इंटरव्यू में कहा कि उनकी फिल्म कंलक ऑडियन्स को इसलिए पसंद नहीं आई क्योंकि वह एक बुरी फिल्म थी। 32 वर्षीय अभिनेता ने यह भी कहा कि इसके लिए सिर्फ फिल्म निर्माता को दोषी ठहराना सही नहीं है हम सब बराबर के जिम्मेदार हैं।

इंटरव्यू  के दौरान वरुण ने आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के बारे में बताया कि मुझे असली जिंदगी में डांस करना पसंद हैं इसलिए इस फिल्म को उन्होंने चुना । एक्टर ने साथ में बताया कि वो वही किरदार करना चाहेंगे जिसको वो एंजॉय कर सकें। उन्होंने कहा कि जो किरदार वो एंजॉय नहीं करेंगे उसे बड़े पर्दे पर एक्ट भी नहीं करेंगे। अभिनेता वरुण धवन इन दिनों न्यू फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के  शूटिंग  में बिजी हैं। 

वरुण धवन  के साथ लीड रोल में श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का पोस्टर भी सामने आ गया है।  फैंस जिस को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ABCD 2 का सीक्वल है। इसके साथ ही वरुण धवन पिता डेविड धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' में एक्टिंग करते  नजर आएंगे । ऑरिजनल फिल्म कुली नंबर 1 में अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ गोविंदा ने काम किया हैं। 

इंटर्न (रिद्धी जैन ) 

Web Title: varun dhawan given a reason on kalank failure at the box office

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे