राजामौली की '#RRR' में नजर आ सकते हैं वरुण धवन और संजय दत्त

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 25, 2019 02:32 PM2019-03-25T14:32:42+5:302019-03-25T14:33:23+5:30

varun dhawan and sanjay dutt in #RRR movie | राजामौली की '#RRR' में नजर आ सकते हैं वरुण धवन और संजय दत्त

राजामौली की '#RRR' में नजर आ सकते हैं वरुण धवन और संजय दत्त

'बाहुबली' के डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (रामा राज्य रावणम) में आलिया भट्ट के साथ-साथ अजय देवगन की एंट्री कन्फर्म हो चुकी है. अब खबर है कि इसमें दो और बॉलीवुड सितारे नजर आ सकते हैं. इनमें एक वरुण धवन होंगे और दूसरे होंगे संजय दत्त. जी हां, खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए वरुण और संजय को अप्रोच किया गया है.

कहा जा रहा है कि दोनों ने इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भी भर दी है. हालांकि, ऑफिशियली इस बारे में कोई बयान नहीं दिया गया है. फिल्म की शूटिंग पुणे में शुरू हो चुकी है. यह फिल्म 30 जुलाई 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह एक फिक्शनल कहानी है जो दो स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम के जीवन को दिखाएगी.

देश को स्वतंत्रता मिलने से पहले 1920 के दौर में इन दोनों के दिल्ली में बीते जीवन को भी इसमें दिखाया जाएगा. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रामचरण तेजा और जूनियर एनटी रामाराव भी अहम रोल में दिखाई देंगे.

Web Title: varun dhawan and sanjay dutt in #RRR movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे