वरुण धवन ने माना बॉलीवुड से आगे निकल रही हैं साउथ की फिल्में, एक्टर ने कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: November 7, 2022 03:07 PM2022-11-07T15:07:37+5:302022-11-07T15:08:44+5:30

वरुण धवन का मानना ​​है कि हिंदी फिल्मों को कांतारा, केजीएफ चैप्टर 2 और विक्रम जैसी अखिल भारतीय दक्षिण ब्लॉकबस्टर फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए।

Varun Dhawan Admits South Films Are Overtaking Bollywood | वरुण धवन ने माना बॉलीवुड से आगे निकल रही हैं साउथ की फिल्में, एक्टर ने कही ये बात

वरुण धवन ने माना बॉलीवुड से आगे निकल रही हैं साउथ की फिल्में, एक्टर ने कही ये बात

Highlightsबॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' को लेकर चर्चा में हैं।वरुण ने स्वीकार किया कि दक्षिण की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ रही हैं।वरुण धवन और कृति सेनन अभिनीत अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म भेड़िया 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। 

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच वरुण ने स्वीकार किया कि दक्षिण की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ रही हैं। उन्हें यहां तक ​​लगता है कि हिंदी फिल्मों को ऋषभ शेट्टी की कांटारा, यश की केजीएफ चैप्टर 2 और कमल हासन की विक्रम जैसी अखिल भारतीय ब्लॉकबस्टर फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए।

अभिनेता ने यह भी बताया कि अब दर्शक उस स्तर पर पहुंच गए हैं जहां वे किसी भी औसत दर्जे की सामग्री को स्वीकार नहीं करेंगे। 35 वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि यह अभी बहुत आसान लगता है। शायद यह मेरे लिए यह कहने का एक अच्छा समय और आसान जवाब है। मैं हमेशा से तेलुगु, तमिल में फिल्में करना चाहता हूं और भेड़िया तेलुगु और तमिल में भी रिलीज होने जा रही है। यह सभी फिल्म निर्माताओं, तकनीशियनों और अभिनेताओं के लिए एक साथ आने का एक अच्छा समय है।"

हालांकि, वरुण धवन ने यह भी कहा कि भारतीय फिल्में दुनिया भर में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और यह भारतीय फिल्मों के विकास के लिए सबसे अच्छी बात है। उन्होंने कहा, "दर्शक कोई बकवास नहीं लेंगे। वे किसी भी औसत दर्जे के लिए समझौता नहीं कर रहे हैं। इसलिए, हमें अपने मोजे ऊपर खींचने होंगे और उन्हें शीर्ष-स्तरीय सामान देना होगा और मेरे अनुसार यही एकमात्र चीज है जो काम करने वाली है।" बता दें कि वरुण धवन और कृति सेनन अभिनीत अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म भेड़िया 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। 

Web Title: Varun Dhawan Admits South Films Are Overtaking Bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे