टॉपलेस हुईं प्रतीक बब्बर की पत्नी सान्या, वैलेंटाइन डे की ये सेक्सी फोटो की शेयर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 15, 2019 03:45 PM2019-02-15T15:45:32+5:302019-02-15T16:30:57+5:30

प्रतीक बब्बर ने हाल में ही अपनी पत्नी सान्या के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सेक्सी पोज देते नजर आ रहे हैं।

valentin day prateik babbars wife sanya sagar gone topless check out sexy pic | टॉपलेस हुईं प्रतीक बब्बर की पत्नी सान्या, वैलेंटाइन डे की ये सेक्सी फोटो की शेयर

टॉपलेस हुईं प्रतीक बब्बर की पत्नी सान्या, वैलेंटाइन डे की ये सेक्सी फोटो की शेयर

एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ हाल ही में शादी की थी। ऐसे में इस बार शादी के बाद उनका ये पहला वैलेंटाइन था, जिसको इन दोनों ने ही बेहद सेक्सी अंदाज में मनाया है। 

 इन दोनों की वैलेंटाइन तस्वीर ने लोगों के बीच तहलका मचाकर दिया है। प्रतीक बब्बर ने हाल में ही अपनी पत्नी सान्या के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सेक्सी पोज देते नजर आ रहे हैं। प्रतीक और सान्या की इस तस्वीर को जो देख रहा है, वो इससे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा है।

प्रतीक ने वैलेंटाइन की जो फोटो अपने इंस्टाग्रामपेज पर शेयर की है उसमें सान्या टॉपलेस नजर आ रही हैं और प्रतीक उनको अपने हाथ से ऊपर के हिस्से में ढके हैं जबकि नीचे वह रेड पैंटी में दिख रही हैं। सान्या के  फोटो खींचती भी दिख रही हैं। दोंनों का ये हॉट अंदाज फैंस के बीच फिलहाल छा गया है।

दोनों की शादी

वहीं अपनी शादी में सान्या लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं । ब्राइडल लुक में सान्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं कपल ने इस खास दिन रेड कलर के वेडिंग आउटफिट पहने थे। मराठी रीति रिवाजों से हुई इस शादी में सान्या और प्रतीक परफेक्ट कपल लग रहे थे । शादी लखनऊ के गोमतीनगर स्थित एक होटल से हुई थी । शादी समारोह में कई बड़े नेताओं ने पहुंचकर दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया था। प्रतीक बब्बर की पत्नी सान्या बसपा सुप्रीमो मायावती के पूर्व ओएसडी पवन सागर की बेटी हैं । सान्या पेशे से एक फैशन डिजाइनर थे। 

Web Title: valentin day prateik babbars wife sanya sagar gone topless check out sexy pic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे