‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट भी बरामद

By रुस्तम राणा | Published: October 16, 2022 03:42 PM2022-10-16T15:42:00+5:302022-10-16T15:56:38+5:30

पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने अभिनेत्री के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

vaishali thakkar suicide ye rishta kya kehlata hai actress committed suicide | ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट भी बरामद

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट भी बरामद

Vaishali Thakkar Suicide:स्टार प्लस चैनल का लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी कर ली। अभिनेत्री ने फांसी लगाकर सुसाइड किया। उनकी लाश उनके इंदौर स्थित आवास में फंदे में लटकती हुई मिली। साथ ही पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने अभिनेत्री के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। 

बताया जा रहा है कि 30 वर्षीय अभिनेत्री पिछले डेढ़ साल से अपने माता-पिता से अलग इंदौर में रह रही थीं। वे आखिरी बार टीवी शो 'रक्षाबंधन' में देखी गईं। अभिनेत्री ने 'ये वादा रहा' और 'ये है आशिकी' जैसे टीवी सीरियल में भी अभिनय किया है।

वह दो महीने के समय में डॉ अभिनंदन सिंह हुंदल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली थी। वैशाली का हाल ही में 26 अप्रैल, 2021 को रोका समारोह हुआ था और वह अपनी शादी के लिए युगांडा जाने वाली थी। हालांकि उन्होंने अपनी शादी टाल दी थी। वह महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही थी। स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बारे में बात की थी।

वैशाली ने कहा था, "बाहर समय वास्तव में कठिन है और चल रही स्थिति को देखते हुए मुझे लगा कि शादी करना अच्छा विचार नहीं है। ऐसे लोग हैं जिन्हें इस महत्वपूर्ण समय में हमारी मदद और समर्थन की आवश्यकता है। लोग वहां भूखे हैं और उनके पास नहीं है खाने के लिए खाना। साथ ही, उचित दवा नहीं मिल रही है। इसलिए मैंने इस बीच काम करने का फैसला किया है।"

वह सक्रिय रूप से उन लोगों को भोजन उपलब्ध कराने में सक्रिय रूप से स्वेच्छा से काम कर रही थी जो फुटपाथ पर सोते हैं, जिनके पास बुनियादी किराने का सामान खरीदने के लिए कोई आय नहीं है। उसने कहा था कि सामाजिक कार्य करना जारी रखना चाहती है क्योंकि इसने उसके जीवन को एक नया उद्देश्य दिया है।

Web Title: vaishali thakkar suicide ye rishta kya kehlata hai actress committed suicide

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे