कांग्रेस नेता ने मालिनी अवस्थी के पति को कहा-शाखा बॉय, बोले- करोड़ों कमाती हैं, सिंगर ने दिया जवाब- कानूनी नोटिस के लिए रहें तैयार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 20, 2020 11:01 AM2020-05-20T11:01:26+5:302020-05-20T11:01:26+5:30

मालिनी के पक्ष में बॉलीवुड से लेकर तमाम लोग पक्ष में उतर आए हैं।गौरव पांधी के इस ट्वीट को बॉलीवुड फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने शर्मनाक बताया है।

uttar pradesh malini awasthi congress it cell gaurav pandhi twitter | कांग्रेस नेता ने मालिनी अवस्थी के पति को कहा-शाखा बॉय, बोले- करोड़ों कमाती हैं, सिंगर ने दिया जवाब- कानूनी नोटिस के लिए रहें तैयार

मालिनी अवस्थी पर कांग्रेस ने लगाया गंभीर आरोप (ट्विटर फोटो)

Highlightsलोकगायिका मालिनी अवस्थी अपनी दमदार आवाज बेहतरीन गायन के लिए फेमस हैंहाल ही में कांग्रेस आईटी सेल के गौरव पांधी ने ऐसा ट्वीट किया है

लोकगायिका मालिनी अवस्थी अपनी दमदार आवाज बेहतरीन गायन के लिए फेमस  हैं। लेकिन हाल ही में कांग्रेस आईटी सेल के गौरव पांधी ने ऐसा ट्वीट किया है कि मालिनी अवस्थी और वो आमने सामने आ गए हैं। गौरव ने मालिनी अवस्थी के पति और यूपी के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी अवनीश अवस्‍थी पर गरीब प्रवासी मजदूरों के साथ बीजेपी के शाखा बॉय जैसा व्यवहार करने का आरोप लगाया। उन्होंने  मालिनी अवस्थी पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने यूपी सरकार के लिए सैकड़ों शो कर करोड़ों कमाए हैं।

उनके इस ट्वीट का मालिनी अवस्थी भड़क गईं और कांग्रेस नेता को मुंह तोड़ जवाब दिया है। कांग्रेस नेता के इस आरोप पर लोग मालिनी अवस्थी के पक्ष में उतर आए हैं।

गौरव पांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, यूपी के अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी गरीब प्रवासी मजदूरों के खिलाफ बीजेपी के शाखाब्वॉय की तरह की तरह काम कर रहे हैं। कहीं वो ऐसा इसलिए तो नहीं कर रहे क्योंकि उनकी पत्नी मालिनी अवस्थी ने यूपी सरकार के लिए सैकड़ों शो करती हैं और भाजपा से करोड़ों कमाती हैं? उनके बैंक अकाउंट स्टमेंट बिल्कुल भी आश्चर्यजनक नहीं होंगे!

इस तरह से कांग्रेस आईटी सेल के समन्वयक ने एक महिला की सम्मान और अपनी पहचान पर सवाल खड़े किए हैं। हालाँकि, मालिनी अवस्थी इस पर चुप नहीं बैठी और उन्होंने इसका करारा जवाब देते हुए कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी।

मालिनी अवस्थी ने गौरव पांधी पर करारा पलटवार करते हुए ट्वीट किया, “अपनी इस बात का प्रमाण दो या फिर वैधानिक कार्यवाही के लिए तैयार रहो गौरव पांधी। एक स्त्री के 48 वर्षों के परिश्रम को दुर्भावना से देखने वाले, तुम्हारी घिनौनी राजनीति के तरकश में तीर कम पड़ गए तो इस नीचता पर उतर आए? मेरे पति के चरित्र व ईमानदारी की मिसाल पूरे प्रदेश में दी जाती है।


ऐसे में मालिनी के पक्ष में बॉलीवुड से लेकर तमाम लोग पक्ष में उतर आए हैं।गौरव पांधी के इस ट्वीट को बॉलीवुड फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने शर्मनाक बताया है। उन्होंने गौरव पांधी को जवाब देते हुए लिखा, ‘शर्म से डूब मरना चाहिए ऐसे जाहिल लोगों को। मालिनी जी, यह नहीं समझेंगे चरित्र क्या होता है। क्योंकि हमारे यूपी में कहावत है कहां मूंछ के बाल, कहां पूंछ के बाल…’।

 

Web Title: uttar pradesh malini awasthi congress it cell gaurav pandhi twitter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे