शबाना आजमी पर ऐसा ट्वीट करके ट्रोल हो गई ये एक्ट्रेस, यूजर्स ने लिखा-ये होता है अनपढ़ लोगों का काम...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 20, 2020 10:39 AM2020-01-20T10:39:21+5:302020-01-20T10:39:21+5:30

दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी का शनिवार दोपहर मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद से ही सितारे शबाना के लिए ट्वीट कर दुआ कर रहे हैं

urvashi rauthela trolled for tweet on shabana azmi accident | शबाना आजमी पर ऐसा ट्वीट करके ट्रोल हो गई ये एक्ट्रेस, यूजर्स ने लिखा-ये होता है अनपढ़ लोगों का काम...

शबाना आजमी पर ऐसा ट्वीट करके ट्रोल हो गई ये एक्ट्रेस, यूजर्स ने लिखा-ये होता है अनपढ़ लोगों का काम...

Highlightsशनिवार शाम शबाना आजमी की कार का सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईइस दुर्घटना में शबाना गंभीर रूप से घायल हो गईं।

शनिवार शाम शबाना आजमी की कार का सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में शबाना गंभीर रूप से घायल हो गईं। इस घटना के बाद से बॉलीवुड सेलेब्स लेकर फैंस तक हर कोई उनकी सलामती की दुआएं कर रहा है। हर किसी की तरफ से उनके लिए रिएक्शन आ रहे हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शबानी आजमी को लेकर ट्वीट किया है।

दरअसल दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी का शनिवार दोपहर मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद से ही सितारे शबाना के लिए ट्वीट कर दुआ कर रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी शबाना की सलामती की दुआओं में एक ट्वीट किया । लेकिन ये ट्वीट करना उनको मंहगा पड़ गया है।


इस अपने ट्वीट के बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।उर्वशी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सड़क दुर्घटना में शबाना आजमी जी के घायल होने की खबर दुखद है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं। इस ट्वीट को करते ही वह ट्रोल होना शुरू हो गईं। उर्वशी के ट्रोल होने का कारण यहां कॉपी पेस्ट करना है।

दरअसल जो ट्वीट उर्वशी ने किया है वहीं ट्वीट एक दिन पहले पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी किया था। जिसे लेकर लोगों ने उर्वशी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।


बस इसके बाद यूजर्स ने उर्वशी की क्लास लगाना शुरू कर दिया था। यूजर्स ने लिखा कि ट्वीट को रीट्वीट ही कर दिया होता, कॉपी पेस्ट करने की क्या जरूरत थी। एक यूजर ने लिखा कि 'कट कॉपी पेस्ट ये लोग अनपढ़ की निशानी'। तो वहीं कई यूजर्स ने मोदी जी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी इस पोस्ट पर साझा किया है।

Web Title: urvashi rauthela trolled for tweet on shabana azmi accident

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे