उर्वशी रौतेला का 'बॉडी बाय उर्वशी ' चैलेंज सोशल मीडिया में हुआ वायरल, देखें यहां

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 14, 2020 04:33 PM2020-05-14T16:33:15+5:302020-05-14T16:33:15+5:30

हाल ही में ,अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने लॉकडाउन के बीच एक वर्कआउट चैलेंज शेयर किया है। जिससे वह अपने प्रसंशको को लॉकडाउन के दौरान फिट रहने के लिए प्रेरित कर रही है।

Urvashi Rautela's 'Body by Urvashi' challenge went viral on social media | उर्वशी रौतेला का 'बॉडी बाय उर्वशी ' चैलेंज सोशल मीडिया में हुआ वायरल, देखें यहां

उर्वशी रौतेला का 'बॉडी बाय उर्वशी ' चैलेंज (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsकोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉक डाउन में घर रहते अपने आप को फिट रखना एक चैलेंज हो गया हैकोरोना वायरस के प्रसार में विराम लगाने के लिए पहले ही जिम और योगा क्लासेज बंद कर दी गई थीकोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉक डाउन में घर रहते अपने आप को फिट रखना एक चैलेंज हो गया है , खासकर हमारे सेलिब्रिटी के लिए। कोरोना वायरस के प्रसार में विराम लगाने के ल

कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉक डाउन में घर रहते अपने आप को फिट रखना एक चैलेंज हो गया है , खासकर हमारे सेलिब्रिटी के लिए। कोरोना वायरस के प्रसार में विराम लगाने के लिए पहले ही जिम और योगा  क्लासेज बंद कर दी गई थी। जिनसे सभी को घर में रहकर कसरत करने पर मजबूर कर दिया है , ताकि घर होने के बावजूद फिट रहा जा सके। हमारी मनोरंजन जगत की हस्तिया लगातार ही अपने वर्क आउट वीडियो से अपने प्रसंशकों को घर के उपलब्ध उपकरणों का उपयोग करके फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करती रहती है।  और इसके अलावा महामारी के बारे में भी जागरूकता फैलाने में किसी तरह से पीछे नहीं हट रही है।  

हाल ही में ,अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने लॉकडाउन के बीच एक वर्कआउट चैलेंज शेयर किया है। जिससे वह अपने प्रसंशको को लॉकडाउन के दौरान फिट रहने के लिए प्रेरित कर रही है। फैशनिस्टा ने सोशल मीडिया में 'बॉडी बाय उर्वशी ' नाम का चैलेंज दिया है। जैसा कि नाम से ही प्रदर्शित हो रहा है कि यह चैलेंज बॉडी को फिट बनाये रखने में बेस्ड है। उर्वशी ने ग्रे रंग के स्पोर्ट्स ब्रा और योग पैंट पहने हुए हाथ में डंबल लिए नजर आ रही हैं।

हाल ही में उर्वशी ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में हमारे लिए लड़ रहे  कोविड-19 सेनानियों के लिए पांच करोड़ रुपये दान दिए थे। टिकटॉक पर फ्री डांस मास्टरक्लास के माध्यम से उन्होंने 180 लाख लोगों को साथ में जोड़ा, और इससे उनके पास 5 करोड़ रुपये की राशि इकट्ठा हुई , जिसे उन्होंने दान दिए ।

उर्वशी इस साल दो मूवी में नज़र आने वाली थी लेकिन लॉक डाउन के चलते रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। नए रिलीज़ डेट का इंतज़ार है। उनकी पहली मूवी वर्जिन भानुप्रिया है जिसके कुछ गानों को रिलीज कर दिया गया है। यह एक महिला प्रधान फ़िल्म है जो कि लड़कियों के ऊपर आधारित है। सूसी गणेशन द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार भी हैं। और दूसरी तमिल सुपरहिट फिल्म थिरुट्टू पेले 2 की हिंदी रीमेक में दिखाई देने वाली है। अभी इस फिल्म का हिंदी नाम फ़ाइनल नहीं हुआ है।

Web Title: Urvashi Rautela's 'Body by Urvashi' challenge went viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे