बकरीद पर उर्मिला को याद आया कश्मीर, सोशल मीडिया पर लिखा-पिछले साल इस ईद पर मैं कश्मीर में थी...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 12, 2019 04:53 PM2019-08-12T16:53:17+5:302019-08-12T16:53:29+5:30

आज देशभर में बकरी ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में सेलेब्स जमकर इस खास दिन पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

urmila matondkar trolled for bakri eid wish | बकरीद पर उर्मिला को याद आया कश्मीर, सोशल मीडिया पर लिखा-पिछले साल इस ईद पर मैं कश्मीर में थी...

बकरीद पर उर्मिला को याद आया कश्मीर, सोशल मीडिया पर लिखा-पिछले साल इस ईद पर मैं कश्मीर में थी...

Highlightsकुछ सेलेब ऐसे भी हैं जो काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर भी किया है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भी शामिल हो गई हैं।

आज देशभर में बकरी ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में सेलेब्स जमकर इस खास दिन पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं, कुछ सेलेब ऐसे भी हैं जो काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर भी किया है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर  भी शामिल हो गई हैं।

उर्मिला ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए उर्मिला ने लिखा है कि पिछले साल इस ईद पर मैं कश्मीर में थी। वो बेहद पवित्र, सभ्यता से भरा और खुशहाल जगह थी, लेकिन अब एक हफ्ते बीत गए हैं और मेरी मेरे ससुरालवालों से बातचीत नहीं हुई है। मेरे ससुराल में लोग डायबिटीज और उच्च रक्तचाप से पीड़ित हैं। अब मैं प्रार्थना करती हूं कि वो सभी टॉर्चर और अंधकार से बाहर आ जाएं। बेहद भारी मन के साथ आपकी ईद की मुबारकबाद।


उर्मिला का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर छा गया है। लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उर्मिला को ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019  में उर्मिला कांग्रेस की उत्तर मुंबई सीट से चुनावी मैदान में उतरी थी जहां उनका सामना बीजेपी  उम्मीदवार गोपाल शेट्टी से हुआ। इस चुनाव में गोपाल शेट्टी ने  भारी मतों से उर्मिला को हराया था।

Web Title: urmila matondkar trolled for bakri eid wish

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे