उर्फी जावेद ने अपने 'भाड़ मैं जाए रणबीर' वाले बयान पर दी सफाई, यहां जानिए क्या कहा

By रुस्तम राणा | Published: April 10, 2023 06:36 PM2023-04-10T18:36:03+5:302023-04-10T18:36:03+5:30

उर्फी जावेद ने स्पष्टीकरण में कहा, 'मैंने ऐसा कभी नहीं कहा और मैं सिर्फ मजाक कर रही थी कि रणबीर भाड़ में जाए, करीना ने तारीफ कर दी अब। मैं व्यंग्यात्मक, व्यंग्यात्मक, हास्यपूर्ण हो रहा था।

Urfi Javed clarifies her ‘bhaad mai jaaye Ranbir’ statement on Ranbir Kapoor's 'bad taste' remark | उर्फी जावेद ने अपने 'भाड़ मैं जाए रणबीर' वाले बयान पर दी सफाई, यहां जानिए क्या कहा

उर्फी जावेद ने अपने 'भाड़ मैं जाए रणबीर' वाले बयान पर दी सफाई, यहां जानिए क्या कहा

Highlightsउर्फी जावेद ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक न्यूज पोर्टल से एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा कीएक्ट्रेस ने लिखा, मैंने ऐसा कभी नहीं कहा और मैं सिर्फ मजाक कर रही थी कि रणबीर भाड़ में जाए

मुंबई: उर्फी जावेद ने हाल ही में एक साक्षात्कार में करीना कपूर की प्रशंसा के बारे में बात की और उन्होंने रणबीर कपूर की 'खराब स्वाद' वाली टिप्पणी पर भी खुलकर बात की। अभिनेत्री ने अब हाल ही में एक पोस्ट में अपनी 'भाड़ मैं जाए रणबीर' टिप्पणी को स्पष्ट किया है। बकौल उर्फी ने मजाक में ऐसा कहा था।

दरअसल, उर्फी जावेद ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक न्यूज पोर्टल से एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा की और अपने बयान के लिए स्पष्टीकरण दिया। एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैंने ऐसा कभी नहीं कहा और मैं सिर्फ मजाक कर रही थी कि रणबीर भाड़ में जाए, करीना ने तारीफ कर दी अब। मैं व्यंग्यात्मक, व्यंग्यात्मक, हास्यपूर्ण हो रहा था। रणबीर ने जो कुछ भी कहा, वह उनका नजरिया था, मुझे उनके बयान में कुछ भी दुर्भावनापूर्ण नहीं लगा। सच में भाड़ में जाने को नहीं बोला मैंने।”

इसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया और कहा, "मैंने कभी नहीं कहा कि रणबीर नर्क में जाओ, मैंने कहा रणबीर भाड़ में जाए, करीना ने मेरी तारीफ करदी है इससे ज्यादा वेलिडेशन क्या चाहिए।" मुझे अब, मुझे किसी के सत्यापन की आवश्यकता नहीं है) और मैंने इसे बहुत व्यंग्यात्मक और विनोदी तरीके से कहा, मेरा मतलब किसी का अपमान करना नहीं था और भाड़ नर्क के बराबर नहीं है। उर्फी जावेद ने एक अन्य वीडियो में कहा, "मेरा व्यंग्य मुझे किसी दिन परेशानी में डाल सकता है, वास्तव में मेरी नग्नता मुझे परेशानी में डाल सकती है, संक्षेप में, मैं किसी दिन अपने पहनावे या अपने शब्दों के कारण पिटने वाली हूं।"

उर्फी जावेद ने हाल ही में ह्यूमन ऑफ बॉम्बे के साथ एक साक्षात्कार में करीना कपूर की प्रशंसा करने के बारे में बात की और कहा, "मुझे पहले विश्वास नहीं हुआ, मुझे लगा कि यह किसी प्रकार का मजाक है। उसने कुछ बुरा कहा होगा और ये लोग मेरे साथ मजाक कर रहे हैं कि उसने कुछ अच्छा कहा है। लेकिन फिर मैंने सिर्फ वीडियो देखा और उस दिन मुझे लगा कि मैंने जिंदगी में कुछ हासिल कर लिया है। करीना कपूर ने मेरी तारीफ की, मुझे लगा जैसे मैंने बहुत कुछ हासिल कर लिया है।

Web Title: Urfi Javed clarifies her ‘bhaad mai jaaye Ranbir’ statement on Ranbir Kapoor's 'bad taste' remark

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे