डेब्यू के लिए तैयार विनोद मेहरा के बेटे, फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 9, 2018 04:06 PM2018-01-09T16:06:38+5:302018-01-09T21:05:47+5:30

फिल्म ‘बाजार’ इसी साल 27 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

upcoming film bazaar will be release in april | डेब्यू के लिए तैयार विनोद मेहरा के बेटे, फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

डेब्यू के लिए तैयार विनोद मेहरा के बेटे, फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

सैफ अली खान अभिनीत फिल्म 'बाजार' से अपने जमाने के मशहूर अ‌भिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोशन मेहरा डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक गौरव के. चावला कर रहे हैं। इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी है कि यह फिल्‍म 27 अप्रैल को रिलीज होगी।

 इस फिल्‍म से जुड़ी एक और दिलचस्‍प बात यह है कि इस फिल्‍म से एक्‍टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा भी इंडस्‍ट्री में कदम रख रहे हैं। दर्शकों को लंबा इंतजार कराने के बाद निर्माताओं ने रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा कर दी है।


अपराध पर आधारित फिल्म को संयुक्त रूप से निखिल आडवाणी, असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है। इस फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से एमे एंटरटेंमेंट, मोशन पिक्चर्स एलएलपी और काइटा प्रोडक्शंस कर रहे हैं।

फिल्म से रोहन बड़े पर्दे पर अपनी किस्मत आजमाने उतर रहे हैं। उन पर अपने पिता की लाजवाब अभिनय को फिर से लोगों तक पहुंचाने का जिम्मा होगा।

Web Title: upcoming film bazaar will be release in april

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे