हरनाज कौर संधू के खिलाफ उपासना सिंह ने दर्ज कराया मामला, जानिए क्या है विवाद

By मनाली रस्तोगी | Published: August 5, 2022 01:47 PM2022-08-05T13:47:45+5:302022-08-05T13:56:14+5:30

उपासना सिंह ने कॉन्ट्रैक्ट के कथित उल्लंघन के लिए हरनाज कौर संधू के खिलाफ दीवानी मुकदमा दायर किया है। अभिनेत्री-निर्माता ने दावा किया कि मिस यूनिवर्स ने उनकी फिल्म का प्रचार करने से इनकार कर दिया।

Upasana Singh sues Miss Universe Harnaaz Sandhu for alleged breach of contract | हरनाज कौर संधू के खिलाफ उपासना सिंह ने दर्ज कराया मामला, जानिए क्या है विवाद

हरनाज कौर संधू के खिलाफ उपासना सिंह ने दर्ज कराया मामला, जानिए क्या है विवाद

Next
Highlightsउपासना सिंह ने हरनाज कौर संधू के खिलाफ पंजाब की एक स्थानीय अदालत में मामला दर्ज कराया है।उपासना ने हरनाज पर कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप लगाया।हरनाज संधू उपासना सिंह की पंजाबी फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं।

चंडीगढ़: एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ गुरूवार यानि 5 अगस्त को पंजाब की एक स्थानीय अदालत में मामला दर्ज कराया है। उपासना ने हरनाज पर कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप लगाया। उपासना के अनुसार, हरनाज अपनी पंजाबी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक समझौते के खिलाफ गई हैं। हरनाज संधू उपासना सिंह की पंजाबी फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं।

इससे पहले इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में उपासना सिंह ने बताया था कि ब्यूटी पीजेंट में भाग लेने से पहले हरनाज उनके साथ रही थी। हरनाज कौर संधू को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया गया था। उन्होंने इजराइल के इलियट में आयोजित 70वें मिस यूनिवर्स 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, उपासना सिंह ने चंडीगढ़ जिला अदालत में एक दीवानी मुकदमा दायर किया, जिसमें हरनाज द्वारा कॉन्ट्रैक्ट के कथित उल्लंघन के लिए हर्जाना मांगा गया।

उपासना ने कोर्ट के बाहर प्रेस से बात की और कहा, "मैंने हरनाज को फिल्म बाई जी कुट्टंगे में अभिनय करने का मौका दिया। इतना ही नहीं मैंने यारा दिया पू बरन भी बनाई थी, जिसमें हरनाज भी हीरोइन हैं।" उपासना ने कहा कि संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ उनके समझौते के अनुसार हरनाज को वर्चुअली और व्यक्तिगत रूप से फिल्म के प्रचार के लिए उपलब्ध होना चाहिए था। उपासना का दावा है कि मिस यूनिवर्स ने फिल्म के प्रचार के लिए डेट्स देने से इनकार कर दिया।

उपासना सिंह के आरोपों पर हरनाज संधू ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं, उपासना सिंह ने कहा, "मैंने उन्हें उस वक्त मौका दिया था जब वह मिस यूनिवर्स नहीं थीं। मैंने इस फिल्म पर एक बड़ी रकम खर्च की है। यह छोटे बजट की फिल्म नहीं है।" उपासन ने दावा किया है कि उन्हें फिल्म की रिलीज की तारीख 27 मई से बढ़ाकर 19 अगस्त करनी पड़ी। फिल्म बाई जी कुट्टंगे में देव खरौद और गुरप्रीत घुग्गी भी हैं। फिल्म का निर्देशन स्मीप कांग ने किया है।

Web Title: Upasana Singh sues Miss Universe Harnaaz Sandhu for alleged breach of contract

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे