यूपी पुलिस ने 'मिशन मंगल' को ट्रैफिक नियमों से जोड़ा, ट्विटर पर फोटो शेयर कर दिया ये खास संदेश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 22, 2019 11:07 AM2019-07-22T11:07:00+5:302019-07-22T11:28:11+5:30

यूपी पुलिस ने मिशन मंगल को लेकर एक खास फोटो शेयर की है। जो सभी को मैसेज देने वाली है।

up police share mission mangal team picture | यूपी पुलिस ने 'मिशन मंगल' को ट्रैफिक नियमों से जोड़ा, ट्विटर पर फोटो शेयर कर दिया ये खास संदेश

यूपी पुलिस ने 'मिशन मंगल' को ट्रैफिक नियमों से जोड़ा, ट्विटर पर फोटो शेयर कर दिया ये खास संदेश

Highlightsअक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है। इसको फैंस से जमकर सराहना भी मिल रही है

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है। इसको फैंस से जमकर सराहना भी मिल रही है। ये ट्रेलर काफी प्रेरणादायक बताया जा रहा है। इस ट्रेलर का खुमार खुद यूपी पुलिस पर भी चढ़ गया है जिसका नजारा हाल ही में एक ट्वीट के जरिए देखने को मिला है।

यूपी पुलिस ने मिशन मंगल को लेकर एक खास फोटो शेयर की है। जो सभी को मैसेज देने  वाली है। इस फोटो में पूरी स्टारकास्ट हेलमेट लगाए नजर आ रही है। ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है।


फोटो शेयर करते हुए यूपी पुलिस मे लिखा है कि मिशन मंगल की टीम सड़क सुरक्षा के नियमों को स्पेस में भी नहीं तोड़ते हैं। इसे अपनाएं और सड़क पर चलने से पहले खुद की सुरक्षा का ध्यान रखें।

यानि यूपी पुलिस ने इस फोटो को ट्रेफिक से जोड़ दिया है एक मैजेस देने की कोशिश की है कि वाहन चलाते समय हेलमेट जरुर पहने। साथ ही लोगों को संदेश भी दे रहे हैं,गाड़ी धीरे चलाएं, शराब पीकर गाड़ी न चलाएं और ट्राफिक चिन्हों का ध्यान रखें।

मिशन मंगल में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, ईशा तलवार और शर्मन जोशी आदि कलाकार नजर आएंगे। यह  फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

English summary :
Akshay Kumar Upcoming Movie Mission Mangal's trailer has just been released recently. It is also appreciated by the fans.The trailer of this movie itself has also appreciated by the UP Police, they recently shared mission mangal triler by their official twitter account.


Web Title: up police share mission mangal team picture

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे