...जब अमिताभ ने शाहरुख ने पूछा कि आपकी चड्डी में कोई फोटो है, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 9, 2019 01:50 PM2019-03-09T13:50:23+5:302019-03-09T13:50:58+5:30

फिल्म 'बदला' पर्दे पर रिलीज हो गई है और शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के खास इंटरव्यू के तीसरे पार्ट को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने यूट्यूब पर शेयर कर दिया है।

Unplugged Episode Amitabh Bachchan AND Shah Rukh Khan Badla In Cinemas | ...जब अमिताभ ने शाहरुख ने पूछा कि आपकी चड्डी में कोई फोटो है, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

...जब अमिताभ ने शाहरुख ने पूछा कि आपकी चड्डी में कोई फोटो है, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

फिल्म 'बदला' पर्दे पर रिलीज हो गई है और शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के खास इंटरव्यू के तीसरे पार्ट को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने यूट्यूब पर शेयर कर दिया है। इसमें शाहरुख और बिग बी ने एक दूसरे से मजेदार सवाल जवाब किए हैं।

शाहरुख ने शो की शुरुआत करते हुए कहा कि हमने अब तक फिल्म की बहुच कम बातें की हैं, क्योंकि फिल्म ऐसी हैं जिसको आपको खुद देखना ही पड़ेगा। लेकिन एक दो चीजें जो मैंने अमित जी से नहीं पूछी वो मैं आज उनसे पूछूगां और उन्होंने एक्टर से पूछा कि बादल गुप्ता का किरदार कैसा था। 

इसके बाद उन्होंने इससे पर्दे उठाया।   इसके बाद बिग बी से शाहरूख खान ने कुछ पहेलियां भी पूछीं जिनके जवाब उन्होंने दिए। फिर अमिताभ ने भी किंग खान से पूछा, उन्होंने शाहरुख से पूछा अच्छा ये बताओ आपकी ऐसी कोई फोटो है जो चड्डी में हो, तो शाहरुख ने हंसते हुए कहा कि हां है लेकिन मैं वो केवल लड़कियों को देता हूं उसके बाद पूरे शो का हंसी से भर गया। 

अमिताभ ने बताया कि उनको खेल बहुत पसंद हैं। इस शो के अंत में अमिताभ ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता जो बदला में डाली गई है गुनगुनाई। बदला 8 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई है जिसमें अमिताभ बच्चन के अलावा तापसी पन्नू लीड रोल में हैं।

Web Title: Unplugged Episode Amitabh Bachchan AND Shah Rukh Khan Badla In Cinemas

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे