Birthday Special: आपको भी नहीं मालूम होंगी दिशा पाटनी के बारे में ये सब बातें

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 13, 2018 01:41 PM2018-06-13T13:41:27+5:302018-06-13T13:45:17+5:30

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिशा अक्सर अपने फोटोज और वीडियो को अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

Unknown Facts about Actress Disha Patani | Birthday Special: आपको भी नहीं मालूम होंगी दिशा पाटनी के बारे में ये सब बातें

Birthday Special: आपको भी नहीं मालूम होंगी दिशा पाटनी के बारे में ये सब बातें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज 25 साल की हो गई हैं। महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक से अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने वाली दिशा अपने बोल्ड अंदाज और स्टाइलिश अदाओं के लिए भी काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिशा अक्सर अपने फोटोज और वीडियो को अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'बागी 2' भी रिलीज हुई थी। जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग की झलक देखने को मिली। लेकिन क्या आप जानते हैं दिशा पढ़ाई में भी काफी अव्वल रही हैं। जी हां, दिशा ने एमिटी यूनिवर्सिटी, लखनऊ से कम्प्यूटर साइंस की पढ़ाई की है। 

सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म में आने से पहले वह सुपर मॉडल भी रह चुकी हैं। उनका पहला विज्ञापन डेरी मिल्क का मिला था। अगर आपको याद नहीं है तो आप यूट्यूब पर भी जा कर देख सकते हैं।

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि बागी के पहले पार्ट में श्रद्धा कपूर की जगह दिशा का ही नाम था लेकिन कुछ कारणों की वजह से उनके हाथ से ये फिल्म निकल गई।

खूबसूरत दिशा मिस इंडिया फेमिना 2013 की फर्स्ट रनर अप भी रह चुकी हैं। दिशा और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आती है। दोनों अक्सर एकसाथ देखे जाते हैं। जिसकी वजह से बॉलीवुड गलियारों में ये कयास लगाया जाता है कि दिशा और टाइगर एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। 

वैसे जल्द ही दिशा को सलमान खान का साथ मिलने वाला है। वह जल्द ही अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में नजर आएंगी। इस फिल्म में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी लीड रोल में हैं। 

बता दें कि दिशा की पहली दो बॉलीवुड फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। अपने फ़िल्मी करियर को लेकर उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं और सौभाग्यशाली हूं कि मुझे कलाकार बनने का मौका मिला और उसके बाद, मेरी फिल्में भी अच्छा कर रही हैं, इसलिए, भविष्य में भी कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगी।'      

Web Title: Unknown Facts about Actress Disha Patani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे