लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, 18 दिनों से हैं भर्ती

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 30, 2019 09:43 AM2019-11-30T09:43:25+5:302019-11-30T09:43:25+5:30

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर करीब ढ़ाई हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं। समय-समय पर उनका हालचाल लेने कोई न कोई बड़ी हस्ती पहुंचती रहती है।

uddhav thackeray visits in hospital to meet lata mangeshkar | लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, 18 दिनों से हैं भर्ती

लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, 18 दिनों से हैं भर्ती

सुर कोकिला लता मंगेशकर की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें बीते सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। रविवार देर रात 2 बजे लता जी को सांस लेने की तकलीफ हुई थ। दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में अब सुधार के संकेत दिख रहे हैं लेकिन उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में वक्त लगेगा। अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शुक्रवार को सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे हैं।

 इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि ठाकरे ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।  इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ब्रीच कैंडी अस्पताल में जाकर लता मंगेशकर की सेहत का हाल जाना।

लता के जल्द से जल्द ठीक होने की हर कोई दुआएं कर रहा है। हाल ही में मेकर मधुर भंडारकर अस्पताल में लता दी से मिले हैं। लता जी में मिलने के बाद मधुर ने इंस्टाग्राम के जरिए उनकी तबियत के बारे में फैंस को बताया है।

मधुर भंडारकर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि लता दीदी से अस्पताल में मुलाकात की। ये बताते हुए मुझे अब खुशी हो रही है कि वह स्थिर हैं। ट्रीटमेंट को पॉजिटिव रिस्पॉन्स अब वह दे रही हैं। लता दीदी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार होने की दुआ और प्रार्थना करने वालों का शुक्रिया।

धर्मेंद्र ने हाल ही में लता जी एक खास फोटो शेयर की है। ये फोटो ब्लैक एक व्हाइट है। इस फोटो में लता जी मुस्कराती नजर आ रही हैं। लता जी की फोटो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा है कि जान हो जमाने की...यूं ही मुस्कराती रहो...लव यू लता जी। धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

90 वर्षीय लता मंगेशकर को बीते सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर पतित समधानी उनका उपचार कर रहे हैं। अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने बताया,‘‘उनकी तबियत में मामूली सुधार हुआ है लेकिन हालत गंभीर है। ऐसे में लता के ठीक होने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स जमकर दुआएं कर रहे हैं।

लता की पीआर टीम ने बीते मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि उनकी हालत ‘स्थिर’ है। बयान में कहा गया,‘‘ उनके पैरामीटर्स अच्छे हैं। सच कहें तो उन्होंने बहुत ही अच्छी लड़ाई लड़ी और वह उबर रही हैं। एक गायिका होने की वजह से उनके फेफड़ों की क्षमता मददगार रही है। वह सच में एक योद्धा हैं।

जब लता जी को अस्पताल से छुट्टी मिलेगी और वह घर वापस आएंगी तो हम सब को इसकी जानकारी देंगे। (हम) अनुरोध करते हैं कि हम फिलहाल उनके परिवार को वह दें जिसका वह हकदार है।’’ हिंदी, क्षेत्रीय और विदेशी भाषाओं में हजारों गीतों को अपनी आवाज दे चुकीं लता मंगेशकर ने इस वर्ष अपना आखिरी गीत ‘‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की’’ रिकॉर्ड किया था जो 30 मार्च को रिलीज हुआ था। उन्हें 2001 में सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न प्रदान किया गया था।

Web Title: uddhav thackeray visits in hospital to meet lata mangeshkar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे