सोनम कपूर पर लगा एंटी हिन्दू कंटेन्ट शेयर करने का आरोप, लोगों ने कहा-असली गद्दार तो यही हैं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 28, 2019 04:03 PM2019-02-28T16:03:08+5:302019-02-28T16:12:43+5:30

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे विवादों के बीच सोशल मीडिया पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। खासकर ये प्रतिक्रिया बॉलीवुड सेलेब दे रहे हैं।

Twitter users call Sonam Kapoor 'anti-national'; find out why | सोनम कपूर पर लगा एंटी हिन्दू कंटेन्ट शेयर करने का आरोप, लोगों ने कहा-असली गद्दार तो यही हैं

सोनम कपूर पर लगा एंटी हिन्दू कंटेन्ट शेयर करने का आरोप, लोगों ने कहा-असली गद्दार तो यही हैं

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे विवादों के बीच सोशल मीडिया पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। खासकर ये प्रतिक्रिया बॉलीवुड सेलेब दे रहे हैं।आईएएफ के विंग कमांडर को जल्द वापस लाने की भारत सरकार से इस वक्त पूरा देश गुहार लगा रहा है और बॉलीवुड उनके सकुशल देश वापसी की दुआएं कर रहे हैं तो वहीं इसी बीच सोनम कपूर और एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका को ट्वीटर पर ट्रोल किया जा रहा है।

सोनम कपूर आहूजा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज के स्टेटस पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसको  लेकर उनको समकर सुनाया जा रहा है। ह्यूमेनस् ऑफ हिन्दुत्व नाम के फेसबुक यूजर ने अपने पेज पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसे बाद में सोमन कपूर और अवंतिका मलिक खान ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है। 

सोशल मीडिया पर उस पोस्ट के कंटेंट को लेकर सवाल खड़े किए गए हैं। इस कंटेट को धार्मिक भावनाओं से प्रेरित कहा जा रहा है।  ये एक एंटी- हिन्दू प्रोपैगैंडा से प्रेरित पोस्ट है। सोनम के पोस्ट में लिखा गया कि औसत पाकिस्तानी के पास एक भारतीय  है जो वह इस्लामी कट्टरपंथी के साथ करता है जो अल्लाह के नाम पर दूसरों पर बम बरसाना चाहता है और महिलाओं पर अत्याचार करता है और बच्चों के हाथों में बंदूकें डालता है।"जो राम और अल्पसंख्यकों के नाम पर बम बनाना चाहता है और बाल बलात्कारियों के समर्थन में रैली करता है। लेख काफी धर्म की भावनाओं को आहात करने वाला है। इसके बाद लोगों ने जमकर सोनम की क्लास लगाई और बैक टू बैक कई ट्वीट किए। 

एक यूजर ने लिखा कि बस इन जैसों का वजह से हम कब 1 नही हो पाए, देश के असली गद्दार तो यही हैं।







 

Web Title: Twitter users call Sonam Kapoor 'anti-national'; find out why

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे