उन्नाव गैंगरेप मामला: ट्विंकल खन्ना का फूटा गुस्सा, कहा-प्रार्थना करती हूं पीड़िता को न्याय मिले

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 30, 2019 04:03 PM2019-07-30T16:03:15+5:302019-07-30T16:03:15+5:30

ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट करके पीड़िता की सलामती की दुआ की है। ट्विंकल ने हाल ही में ट्वीट किया है कि मैं प्रार्थना करती हूं कि जरुरतमंद लड़की को न्याय मिले जो उसका हक है।

twinkle khanna tweet unnao rape case | उन्नाव गैंगरेप मामला: ट्विंकल खन्ना का फूटा गुस्सा, कहा-प्रार्थना करती हूं पीड़िता को न्याय मिले

उन्नाव गैंगरेप मामला: ट्विंकल खन्ना का फूटा गुस्सा, कहा-प्रार्थना करती हूं पीड़िता को न्याय मिले

Highlightsउन्नाव गैंगरेप पीड़िता के एक्सीडेंट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पीड़िता की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के एक्सीडेंट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पीड़िता की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। केजीएमसी अस्पताल में पीड़िता को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। अब इस घटना पर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का गुस्सा फूटा है।

ट्विंकल ने ट्वीट करके पीड़िता की सलामती की दुआ की है। ट्विंकल ने हाल ही में ट्वीट किया  है कि मैं प्रार्थना करती हूं कि जरुरतमंद लड़की को न्याय मिले जो उसका हक है। जो भी हुआ बहुत भयावह है। ट्रक नंबर प्लेट पर काला रंग लगा होना सिर्फ इत्तेफाक नहीं है।



ट्विंकल खन्ना के अलावा तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा का भी गुस्सा इस मामले पर फूटा है। एक के बाद एक सेलेब्स इस घटना पर ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

क्या था पूरा उन्नाव रेप केस का मामला

जून 2017 को पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने उसका रेप किया था। मामले में पहले तो यूपी पुलिस ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ एफआईआर लिखने से मना कर दिया था। लेकिन अप्रैल 2018 को पीड़िता ने विधायक के खिलाफ एफआईआर की मांग करते हुए लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्मदाह करने की कोशिश की। जिसके बाद मामले की जांच शुरू हुई। इसी बीच अप्रैल 2018 को पीड़िता के पिता की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई। जिसका आरोप भी विधायक पर लगा।

मामले को बाद में सीबीआई को सौंपा गया। सीबीआई ने जुलाई 2018 में पहली चार्जशीट दाखिल की, जिसमें कुलदीप सेंगर को मुख्य आरोपी बनाया गया। जिसके बाद आरोपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि बाद में आरोप विधायक को जमानत दे दी गई। इस केस में अभी अंतिम फैसला नहीं आया है।

Web Title: twinkle khanna tweet unnao rape case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे