अक्षय कुमार की लाडली बेटी बनी मेकओवर आर्टिस्ट, लॉकडाउन में मां ट्विंकल को किया तैयार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 14, 2020 03:47 PM2020-05-14T15:47:35+5:302020-05-14T15:47:35+5:30

ट्विंकल खन्ना क्वारंटीन में भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। मदर्स डे के मौके पर उन्होंने एक फोटो शेयर की थी

twinkle khanna gets a makeover from her 7 year daughter nitara | अक्षय कुमार की लाडली बेटी बनी मेकओवर आर्टिस्ट, लॉकडाउन में मां ट्विंकल को किया तैयार

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की खास फोटो (फाइल फोटो)

Highlights लॉकडाउन के कारण सेलेब्स भी घरों में कैद हैं इन दिनों ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में लॉकडाउन के कारण सेलेब्स भी घरों में कैद हैं।काम में हर दम बिजी रहने वाले बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood celebs) इन दिनों अपने घर पर हैं और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम (Quality Time) स्पेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वो अपनी डेली रूटीन को शेयर कर रहे है। ऐसे में इन दिनों ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

 अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ भी सोशल मीडिया पर अपने फोटोज- वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह मेकअप करे नजर आ रही हैं। न्होंने अपने नए मेकअप आर्टिस्ट को इंट्रोड्यूज कराया है।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बच्चे मीडिया से काफी दूर रहते हैं। लेकिन दोनों के बच्चों की फोटो आदि सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।  दोनों स्पेशल मौकों पर अपने बच्चों की खुद भी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में ट्विंकल ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने उन्हें ये नया लुक दिया है।


ट्विंकल ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'छोटी ने मुझे बढ़िया मेकओवर दिया है'। नम्रता सोनी को टैग करते हुए उन्होंने लिखा है- 'यह देखो, तुम्हें कड़ी टक्कर मिलने वाली है'। ट्विंकल की ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है।

फैंस ट्विंकल की इस खास फोटो पर तरह तरह से कमेंट आदि कर रहे हैं। ट्विंकल खन्ना क्वारंटीन में भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। मदर्स डे के मौके पर उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपनी मम्मी डिंपल कपाड़िया और बेटी नितारा के साथ नजर आ रही थीं।

Web Title: twinkle khanna gets a makeover from her 7 year daughter nitara

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे