प्रियंका चोपड़ा के ये हीरो बने बेबी गर्ल के पिता, पूरी टीवी इंडस्ट्री दे रही है बधाई

By मेघना वर्मा | Published: April 26, 2019 05:39 PM2019-04-26T17:39:17+5:302019-04-26T17:39:17+5:30

अश्विन के प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो वह 'मैं तेरा हीरो', 'लाइफ इन ए मेट्रो', 'लगे रहो मुन्ना भाई' और देसी बॉयज जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

tv or bollywood actor ashwin mushran blessed with a baby girl | प्रियंका चोपड़ा के ये हीरो बने बेबी गर्ल के पिता, पूरी टीवी इंडस्ट्री दे रही है बधाई

प्रियंका चोपड़ा के ये हीरो बने बेबी गर्ल के पिता, पूरी टीवी इंडस्ट्री दे रही है बधाई

फैशन फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के इंडस्ट्री के दोस्त रोहित खन्ना तो याद होंगे आपको। हाल फिलहार कुल्फी कुमार बाजेवाला के एक्टर अश्विन मुशरान ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। अश्विन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जब से इस खबर को शेयर किया है उनके पास बधाइयों का तांता लग गया है। 

अश्विन अपनी न्यू बॉर्न बेटी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ट्वीट पर फोटो शेयर करते हुए अश्विन ने लिखा, 'मुझे एक ही चिंता है कि मेरी बेटी मुझे वृद्ध आश्रम भेज सकती है। तो मैं इस बात का ध्यान रखूंगा कि ऐसा ना हो और उसके साथ प्यार से रहूंगा। हम अपने सभी बर्थडे साथ मनाएंगे।

बता दें अश्विन ने मुन्ना भाई एमबीबीएस में एक ऐसे बेटे का किरदार निभाया था जिसने अपने पिता को वृद्धा आश्रम भेजा था। इसी बात को ध्यान देते हुए अश्विन ने अपना पोस्ट किया है। पोस्ट करने के बाद से ही टीवी स्टार्स नकुल मेहता, हितेन तेजवानी, कीकू शारदा, श्रुति सेठ ने ट्वीट कर अश्विन को बधाई दी।



 



 



 



 



 



 



 



 



 



 

अश्विन ने अपनी वाइफ के साथ भी फोटो शेयर की जिसमें रेबेका और एक्टर दोनों ही मैंचिंग कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं। अश्विन के प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो वह 'मैं तेरा हीरो', 'लाइफ इन ए मेट्रो', 'लगे रहो मुन्ना भाई' और देसी बॉयज जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह थिएटर में एक्टिव रहते हैं। टीवी पर हाल में वह 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में मोहित मलिक के रोल में नजर आए थे। 
 

Web Title: tv or bollywood actor ashwin mushran blessed with a baby girl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे