शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करना चाहती है यह टीवी एक्ट्रेस, हुई जमकर ट्रोल!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 14, 2018 08:31 AM2018-06-14T08:31:51+5:302018-06-14T18:43:10+5:30

पब्लिसिटी पाने के लिए आजकल के सेलिब्रिटीज किस हद तक चले जाते हैं उनको खुद ही पता नहीं होता। यही बात इंडियन टेलीविजन की एक एक्ट्रेस माहिका शर्मा पर भी लागू होती है जिसके कारण उनका सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा है मज़ाक।

TV Actress Mihika Sharma wants to have sex with Pakistani Cricketer shahid afridi | शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करना चाहती है यह टीवी एक्ट्रेस, हुई जमकर ट्रोल!

TV Actress Mihika Sharma wants to have sex with Pakistani Cricketer shahid afridi

मुंबई, 14 जून: टीवी एक्ट्रेस और मॉडल मिहिका शर्मा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करने की अपनी चाहत पब्लिकली बोल दिया जिसकी वजह से उनको फैंस जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं। खबरों के अनुसार मिहिका शर्मा ने यह बोल्ड कमेंट एक सोची समझी प्लानिंग के तहत किया है, जल्द ही उनकी बॉलीवुड मूवी 'द मॉडर्न कल्चर' रिलीज होने वाली है जिसमें मिहिका ने एडल्ट स्टार डैनी डी के साथ काम किया है

'द मॉडर्न कल्चर' मीहिका की बॉलीवुड में डेब्यू मूवी है और मिहिका इसको हिट कराने के लिए परेशान हैं। इस फिल्म को सुर्खियों में लाने के लिए ही शायद उन्होंने यह बोल्ड कमेंट किया है। शहीद अफरीदी से सेक्स करने की चाहत वाले बयान के बाद से लोग मीहिका से उनका रेट पूछ रहे हैं और उनके साथ अपने निजी अंग की तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं.

 मिहिका वर्मा ने साल 2004 में मिस इंडिया इंटरनेशनल खिताब जीता था। मिहिका वर्मा ने मिस इंटरनेशनल प्रतियोगिता 2004 में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। मिहिका ने टीवी सीरियल विरुद्ध  से एक्टिंग डेब्यू किया था। मिहिका किस देश में है मेरा दिल और कितनी मोहब्बत है सीरियलों में आ चुकी हैं। बात हमारी पक्की है धारावाहिक में वो सपोर्टिंग रोल में आ चुकी हैं। 'ये है आशिकी' और 'ये है मोहब्बतें' सीरियल में भी वो नजर आई थीं। मिहिका के छोटे भाई भी एक्टर हैं।

पाकिस्तानी ऑल-राउंडर शाहिद अफरीदी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं। शाहिद अफरीदी लम्बे समय तक पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के रीढ़ रहे थे। उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर और ब्रायर लारा से की जाती थी। तीनों खिलाड़ियों ने लगभग एक साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण किया था लेकिन लारा और सचिन अफरीदी से पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो गये।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: TV Actress Mihika Sharma wants to have sex with Pakistani Cricketer shahid afridi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे