TV actress accuses casting director of alleged rape Case registered in Mumbai | शादी का झांसा देकर सालों तक एक्ट्रेस का देह शोषण करता रहा यह कास्टिंग डायरेक्टर, मुकरा तो पीड़िता ने दर्ज कराया रेप का मामला
(फाइल फोटो)

Highlightsवेबसीरीज अभिनेत्री ने कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर रेप का आरोप लगाया है।इस मामले में आयुष तिवारी की और से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बॉलीवुड की चमक-दमक इतनी ज्यादा है कि हर कोई इसकी तरफ खिंचा चला जाता है। लेकिन बाहर से खूबसूरत दिखने वाली इस दुनिया में कई गहरे काले राज दफन है। बॉलीवुड में शुरू से ही महिलाओं के लिए अवसर काफी कम रहे हैं। ऐसे में सुरक्षित रहने, खूबसूरत दिखने के अलावा इंडस्ट्री में बने रहने के लिए लिंक का होना भी बहुत जरूरी माना जाता है।

कई बार ऐसी खबरें आते रही हैं कि न्यू एक्ट्रेसेस का इंडस्ट्री के लोग फायदा उठाते हैं। हाल ही में वेब सीरीज में काम करनेवाली एक एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए नाइंसाफी की कहानी बयां किया है। एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी के खिलाफ रेप के आरोप लगाए हैं। आयुष के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376 के तहत रेप का मामला दर्ज किया गया है।

कई फिल्मों और वेबसीरीज़ में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस का आरोप है कि आयुष तिवारी ने शादी का झांसा देकर उसका कई सालों तक रेप किया। पुलिस ने एक्ट्रेस के बयान के आधार पर आइपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है। 25 नवम्बर को पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। अब पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।
 

Web Title: TV actress accuses casting director of alleged rape Case registered in Mumbai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे