Tu Laung Main Elaachi Song Review: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने अब इस पंजाबी गाने की कर डाली ऐसी-तैसी

By मेघना वर्मा | Published: February 18, 2019 04:17 PM2019-02-18T16:17:59+5:302019-02-18T16:17:59+5:30

इसके पहले भी लुका-छुपी फिल्म का गाना ये खबर छपवा दो और कोक-कोला रिलीज हुआ है। दोनों ही गाना पुराने गाने से रीमिक्स किया गया है।

Tu Laung Main Elaachi Song Review: luka chuppi song tu laung main elaachi has relese, Kriti Sanon, Kartik Aryan | Tu Laung Main Elaachi Song Review: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने अब इस पंजाबी गाने की कर डाली ऐसी-तैसी

Tu Laung Main Elaachi Song Review: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने अब इस पंजाबी गाने की कर डाली ऐसी-तैसी

Highlightsकार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका-छुपी का गाना लॉंग-लाइची गाना रिलीज हो चुका है।गाने में ना तो वो फ्रेशनेस है और ना ही कार्तिक-कृति की केमिस्ट्री देखने को मिली है।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टार्ट फिल्म लुका-छुपी रिलीज होने से पहले इसके गाने ही हमें डिस्पॉइंट कर रहे हैं। फिल्म के रिलीज हुए अभी तक के सभी रीमिक्स गाने ने इस फिल्म को पसंद करने वाले फैंस को पहले ही निराश कर दिया है। सोमवार को रिलीज हुए इसके नए गाने तू लॉग वे मैं लाइची के साथ भी कुछ यही हुआ। गाने ने लोगों को काफी निराश किया है। जानते हैं क्या है वजह...

बासी सा लगता है गाना 

टी-सीरिज की लॉग लाइची मूवी ये गाना अगर आपने सुना है तो आपको ये गाना पहली लाइन से ही नहीं पसंद आएगा। वहीं लुका-छुपी के इस नए गाने में ना ओरिजल जैसी बात है ना चार्म। पुराने गाने में मन्नत नूर की आवाज आपका दिल जीत लेगी।

पंजाबी तड़के की कमी

पंजाबी फिल्म के इस गाने में पंजाबी तड़का बिल्कुल परफेक्ट लगता है। संदली-संदली नैना विच तेरा नाम वे मुंडया गाने के लिरिक्स जो बात है वो आपको नए गाने में कहीं मिसिंग दिखेंगी जिसे देखने के बाद आप पुराना गाना फिर से देखना चाहेंगे।
 
बीट्स नहीं करते मैच

पुराने गाने की बीट्स को मैच करना या उस रिदम को मैच नहीं करता लुका-छुपी का ये गाना। वहीं गाने के ट्यून में भी कुछ मिसिंग लगता है। गाने को सुनकर आपको ना तो थिरकने ना मन करेगा ना जूझमे का।
 
कृति कहीं भी नहीं करती डांस को मैच

ओरिजनल गाने की पंजाबी दीवा नीरू बजवा की खूबसूरती और उनका डांस आपको दीवाना कर जाता है। पंजाबी सूट और उनका परांदा आपको पुराने गाने का दीवाना बना देगा। वहीं कृति सेनन का लाल रंग का लांचा ये जादू चला पाने में कामयाब नहीं हुआ। कृति के डांस की कोशिश अच्छी है मगर सारा क्रेडिट पुरानी नीरू बाजवा ही ले गई हैं। 


 
केमिस्ट्री में नहीं है दम

नए लुका-छुपी के रिलीज हुए पहले दोनों गाने में भी कृति और कार्तिक के बीच केमिस्ट्री की कमी लग रही है। इस गाने में भी दोनों के बीच केमिस्ट्री की कमी है। एक साथ होते हुए, एक साथ डांस करते हुए भी दोनों एक्टर्स सिर्फ खुद पर फोकस होते हुए ही दिखाई देते हैं। 

इसके पहले भी लुका-छुपी फिल्म का गाना ये खबर छपवा दो और कोक-कोला रिलीज हुआ है। दोनों ही गाना पुराने गाने से रीमिक्स किया गया है। अक्षय कुमार और उर्मिला मातोड़कर की फिल्म अफलातून का टाइटल सॉग ये खबर छपवा दो गाना को इस फिल्म में लिया गया है। साथ ही टोनी कक्कड़ का गाना कोका कोला तू भी इस फिल्म में रीकम्पोज किया गया है। 

देखें ओरिजनल वन

 

Web Title: Tu Laung Main Elaachi Song Review: luka chuppi song tu laung main elaachi has relese, Kriti Sanon, Kartik Aryan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे