संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शेयर की मां ऋचा की स्पेशल फोटो, Pic देख खुद को रोक नहीं पाईं मान्यता दत्त, जानिए क्या किया कमेंट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 22, 2020 01:00 PM2020-04-22T13:00:17+5:302020-04-22T13:07:18+5:30

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) को अपनी मां की याद सता रही है।

trishala dutt shares emotional post for mother richa sharma | संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शेयर की मां ऋचा की स्पेशल फोटो, Pic देख खुद को रोक नहीं पाईं मान्यता दत्त, जानिए क्या किया कमेंट

फाइल फोटो

Highlightsहर कोई इन दिनों अपने घरों में कैद हैलोग अपनी पुरानी फोटो वीडियो आदि शेयर कर रहे हैं

कोरोना वायरस का कहर जारी है। भारत में इस वायरस के संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। लोगों की सुरक्षा के लिए 3 मई तक के लिए लॉरडाउन कर दिया गया है। ऐसे में हर कोई इन दिनों अपने घरों में कैद है। ऐसे में लोग अपनी पुरानी फोटो वीडियो आदि शेयर कर रहे हैं। इस लिस्ट में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भी शामिल हो गई हैं।

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) को अपनी मां की याद सता रही है। यही कारण है कि मां को याद करते हुए त्रिशाला ने ऋचा शर्मा की एक खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये बेहद ही प्यारी फोटो है। फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है।

इस फोटो में देख सकते हैं कि ऋचा शर्मा की गोदी में त्रिशाला मौजूद हैं जो उस समय काफी छोटी थी।त्रिशाला ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "मां और मैं, #1988 रेस्ट इन पीस"। त्रिशाला की इस फोटो को देखने के बाद उनकी सौतेली मां मान्यता दत्त (Manyata Dutt) भी खुद को रोक नहीं पाई और इस पर कमेंट करते हुए लिखा, खूबसूरत।

इस फोटो का हर कोई दीवाना हो रहा है।  ऐसे में य दत्त की बहन और त्रिशाला की हुआ प्रिया दत्त (Priya Dutt) ने भी इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "वो कितनी खूबसूरत हैं, अब स्वर्ग में एक एंजेल की तरह त्रिश जो हमेशा तुम्हें देख रही हैं। इस दुनिया में उन्होंने सबसे ज्यादा तुमसे प्रेम किया। भगवान उनकी आत्मा पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें।

संजय दत्त और ऋचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी।इसके बाद 1996 में ब्रेन ट्यूमर के चलते उनका निधन हो गया था।  त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था मां के निधन के बाद से वह अपनी नानी-नानी के साथ अमेरिका में रहती हैं।

Web Title: trishala dutt shares emotional post for mother richa sharma

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे