त्रिषा ने दमदार अंदाज में सोशल मीडिया पर की वापसी, बिना मेकअप की फोटो फैंस के बीच हो रही है वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 9, 2020 07:36 AM2020-07-09T07:36:00+5:302020-07-09T07:36:00+5:30

त्रिषा की इकलौती बॉलीवुड फिल्म खट्टा-मीठा थी। इसमें उन्होंने अक्षय कुमार के अपोजिट मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया था

Trisha Krishnan shares a flawless selfie after a long social media detox | त्रिषा ने दमदार अंदाज में सोशल मीडिया पर की वापसी, बिना मेकअप की फोटो फैंस के बीच हो रही है वायरल

त्रिषा ने इंस्टाग्राम पर की वापसी (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsसाउथ इंडियन एक्ट्रेस त्रिषा कृष्णन (Trisha Krishnan) की एक्टिंग के फैंस दीवाने हैंत्रिषा साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कम समय में बड़ा नाम बनने वाली अभिनेत्री रही

साउथ इंडियन एक्ट्रेस त्रिषा कृष्णन (Trisha Krishnan) की एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं। त्रिषा साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कम समय में बड़ा नाम बनने वाली अभिनेत्री रही हैं। त्रिषा ने उन्होंने रजनीकांत समेत करीब-करीब सारे साउथ इंडियन सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं।

त्रिषा की इकलौती बॉलीवुड फिल्म खट्टा-मीठा थी। इसमें उन्होंने अक्षय कुमार के अपोजिट मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाया था। त्रिशा पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में ट्विटर अलविदा कहने का ऐलान किया था। वहीं इंस्टाग्राम पर त्रिशा की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अपने दैनिक जीवन में जो कुछ भी हो रहा है, फैंस को अपडेट करती रहती है।

हालाँकि, अच्छी खबर यह है कि त्रिषा ने आखिरकार सोशल मीडिया पर वापसी की है । अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक काले रंग की पोशाक में पहने हुए एक सेल्फी साझा की है जिसमें वह बिल्कुल अलग लग रही है। फोटो में त्रिषा बिना मेकअप के अपनी खूबसूरती पेश करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में अपनी पसंदीदा फिल्मों में से एक का उल्लेख किया है, जिसमें लिखा है, "बेदाग दिमाग की अनन्त धूप।"

अभिनेत्री वर्तमान में परमपदम विलायट्टु नामक आगामी फिल्म के लिए तैयार है जो एक राजनीतिक थ्रिलर है। इसके अलावा, त्रिषा सुंदर बालू द्वारा अभिनीत गर्जनई में भी दिखाई देंगी जो बॉलीवुड फिल्म एनएच 10 की की रीमेक बताई जा रही है।

फिल्मी करियर की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म पेट्टा थी। जबकि उनकी पांच फिल्में फ्लोर पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं,हालांकि फिलहाल कोरोना की मार झे रही हैं। उन्होंने अब तक अपनी फिल्मों के लिए 4 साउथ फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी हैं।
 

Web Title: Trisha Krishnan shares a flawless selfie after a long social media detox

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे