अभिनेता सनी देओल जाएंगे पाकिस्तान, नवम्बर में शुरू होगी गदर 2 की शूटिंग

By वैशाली कुमारी | Published: September 24, 2021 01:00 PM2021-09-24T13:00:47+5:302021-09-24T13:03:58+5:30

डायरेक्टर अनिल शर्मा ने गदर 2 की कहानी पूरी कर ली है और इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नज़र आएंगे।

trending news Actor Sunny Deol will go to Pakistan, the story of Gadar 2 is ready | अभिनेता सनी देओल जाएंगे पाकिस्तान, नवम्बर में शुरू होगी गदर 2 की शूटिंग

सनी देओल

Highlightsअनिल शर्मा इस साल नवम्बर के महीने से गदर 2 की शूटिंग शुरू कर देंगेगदर 2 के साथ-साथ अनिल शर्मा अपने 2 पर भी काम कर रहे हैं, जिसमें पूरी देओल फैमिली नजर आएगी

साल 2001 में आई फिल्म गदर: एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस में ऐसा गदर मचाया था जिससे फ़िल्म ने कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड दिए और इतिहास रच दिया। सनी देओल अभिनीत इस फिल्म ने भारतीयों के दिलों में इतनी गहरी पैठ बनाई जिसे आजतक कोई नहीं हटा सका। 

आज गदर कि बात क्यों हो रही है? आपके मन में भी यह सवाल जरूर आया होगा। दरअसल रिपोर्ट्स की माने तो डायरेक्टर अनिल शर्मा ने गदर 2 की कहानी पूरी कर ली है और इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नज़र आएंगे।

आज फिल्म को रिलीज हुए 20 साल हो रहे हैं, लेकिन आज भी इसकी दीवानगी दर्शकों के सर चढ़ के बोलती है। सनी देओल, अमीषा पटेल की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और फिल्म के गानों ने भी लोगों पर गहरी छाप छोड़ी थी।

ट्रेड की मानें तो 500 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली बाहुबली 2 भी फुटफॉल्स के मामले में गदर से पीछे रह गई। इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि गदर को लेकर किस तरह की दीवानगी रही होगी। अनिल शर्मा इस साल नवम्बर के महीने से गदर 2 की शूटिंग शुरू कर देंगे।

अनिल शर्मा और उनकी टीम ने गदर 2 का प्लॉट लॉक कर लिया है। अब वो लोग इस कहानी के आसपास स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं। पहले भाग की तरह इस बार भी तारा सिंह पाकिस्तान जाएगा लेकिन इस बार वो अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेगा। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन पूरा हो चुका है और फिल्म नवम्बर के महीने से शुरू हो जाएगी।’ 

कुछ समय से अनिल शर्मा का वक्त अच्छा नहीं चल रहा है और वे आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे, मगर ये नहीं भूलना चाहिए कि अनिल शर्मा ने सनी देओल, सलमान खान जैसे सितारों के साथ दर्जनों सुपरहिट फिल्में दी हैं। अनिल शर्मा और जी प्रोडक्शन्स साथ में मिलकर करेंगे। अनिल शर्मा इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर रहे हैं, जिन्होंने सनी देओल और सलमान खान जैसे सितारों के साथ दर्जनभर सुपरहिट फिल्में दी हैं।

गदर 2 के साथ-साथ अनिल शर्मा अपने 2 पर भी काम कर रहे हैं, जिसमें पूरी देओल फैमिली नजर आएगी। धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अपने 2 में करण देओल भी दिखेंगे। सनी देओल के बेटे करण देओल ने पल पल दिल के पास से अपने कैरियर की शुरुआत की थी, लेकिन फिल्म ज्यादा सफल नहीं हो पाई। ऐसे में करण के पास अपने 2 में एक अच्छा मौका है जिससे वह डायरेक्टरों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।

Web Title: trending news Actor Sunny Deol will go to Pakistan, the story of Gadar 2 is ready

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे