'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' का ट्रेलर आउट, अपनी नई फिल्म में मां के रूप में भावुक दिखीं रानी मुखर्जी

By अंजली चौहान | Published: February 23, 2023 12:26 PM2023-02-23T12:26:30+5:302023-02-23T12:30:41+5:30

ट्रेलर की शुरुआत में एक खुशहाल परिवार को दिखाया गया है लेकिन कहानी में अचानक मोड़ तब आता है। जब बाल सुरक्षा के नाम पर एक्ट्रेस से उसके बच्चों को छीन लिया जाता है।

Trailer out of Mrs Chatterjee vs Norway Rani Mukerji looks emotional as a mother in her new film | 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' का ट्रेलर आउट, अपनी नई फिल्म में मां के रूप में भावुक दिखीं रानी मुखर्जी

photo credit: twitter

Highlightsरानी मुखर्जी की नई फिल्म का ट्रेलर आज हुआ आउटफिल्म मां और बच्चे के बीच रिश्ते को दर्शाती हैफिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया और मार्च में रिलीज की की जाएगी

मुंबई: बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस रानी मुखर्जी बहुत जल्द बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने वाली हैं। जी स्टूडियोज के बैनर तले बनी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' का पहला ट्रेलर आज आउट कर दिया गया है। फिल्म के पहले ट्रेलर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर जारी किया गया है, जिसे जी स्टूडियोज ने अपलोड किया है। फिल्म के पहले ट्रेलर में रानी मुखर्जी एक बंगाली महिला के रूप में दिखाई दे रही हैं, जो अपने दो बच्चों और पति के साथ नार्वे में रहती हैं। 

ट्रेलर की शुरुआत में एक खुशहाल परिवार को दिखाया गया है लेकिन कहानी में अचानक मोड़ तब आता है। जब बाल सुरक्षा के नाम पर एक्ट्रेस से उसके बच्चों को छीन लिया जाता है। नॉर्वे की सरकार द्वारा मिसेज चटर्जी पर आरोप लगाया जाता है कि वह अपने बच्चों की सही से देखभाल नहीं कर पा रही है।

अपने बच्चों को वापस पाने की इसी जद्दोजहद में मिसेज चटर्जी पूरी फिल्म में नार्वे की सरकार से लड़ती हैं। फिल्म में मां और बच्चे के इसी रिश्ते को दिखाया गया है और कैसे एक देश के रहने वाले लोगों को दूसरे देश में अपने हक के लिए लड़ना पड़ता है। 

गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर को देख फैंन्स खूब उत्साहित हैं। रानी मुखर्जी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्साह में हैं और फिल्म के जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। 

क्या है फिल्म की कहानी 

दरअसल, 'मिसेज चटर्जी और नॉर्वे' की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। रानी मुखर्जी मां के किरदार में एक मां और बच्चे के बीच उस रिश्ते को दिखाने वाली हैं, जो अपने बच्चों के लिए सभी बाधाओं को तोड़कर उन्हें पाने के लिए कुछ भी कर सकती है।

फिल्म में नॉर्वेजियम फोस्टर केयर सिस्टम और स्थानीय कानून मशीनरी के खिलाफ उस सच को दिखाने का काम किया है, जिससे मां अपने बच्चों से दूर हो जाती है। फिल्म में कई मुद्दों को उजागर करते हुए दिखाया गया है। जिसमें नस्लवाद, महिलाओं और बच्चों के मेंटल हेल्थ और बहुत कुछ शामिल है। 

कब रिलीज होगी फिल्म  

आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित 'मिसेज चटर्जी और नॉर्वे' का ट्रेलग जबरदस्त है और इसके ट्रेलर को देख दर्शक फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं। जी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, इस फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग एस्टोनिया और भारत के कुछ हिस्सों में की गई है। पहले, यह फिल्म 3 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली थी। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 17 मार्च 2023 को रिीलज होने वाली है। 

Web Title: Trailer out of Mrs Chatterjee vs Norway Rani Mukerji looks emotional as a mother in her new film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे