कंगना को नहीं मिली टॉप 15 में जगह तो तिलमिला गईं बहन रंगोली, बॉक्स ऑफिस को बताया करण जौहर का पालतू

By मेघना वर्मा | Published: May 24, 2019 02:27 PM2019-05-24T14:27:35+5:302019-05-24T14:28:04+5:30

बॉक्स ऑफिस इंडिया ने इस साल की टॉप 20 स्टार सेकेंड क्वाटर 2019 की लिस्ट जारी की है। जिसमें कंगना रनौत को टॉप 15 में कोई जगह नहीं मिली है।

Top Twenty Stars Second Quarter 2019 Rangoli Chandel’s attack on Ranbir, Hrithik and karan johar | कंगना को नहीं मिली टॉप 15 में जगह तो तिलमिला गईं बहन रंगोली, बॉक्स ऑफिस को बताया करण जौहर का पालतू

कंगना को नहीं मिली टॉप 15 में जगह तो तिलमिला गईं बहन रंगोली, बॉक्स ऑफिस को बताया करण जौहर का पालतू

कंगना रनौत की बहन अब अपने विवादित ट्वीट को लेकर हर वक्त सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले ऋतिक रोशन को किए गए उनके ट्वीट ने लोगों का अटेंशन खींचा था। वहीं अब एक बार फिर कंगना रनौत सबकी नजरों में छा गई हैं। करण जौहर के साथ-साथ उन्होंने इस बार पूरे बॉक्स ऑफिस पर निशाना साधा है। 

दरअसल बॉक्स ऑफिस इंडिया ने इस साल की टॉप 20 स्टार सेकेंड क्वाटर 2019 की लिस्ट जारी की है। जिसमें कंगना रनौत को टॉप 15 में कोई जगह नहीं मिली है। इसी बात पर कंगना की बहन रंगोली का गुस्सा फूट पड़ा है। रंगोली ने सोशल मीडिया पर ही बॉक्स ऑफिस इंडिया को लताड़ लगा दी है। 

कंगना ने इस लिस्ट को ट्वीट करते हुए लिखा, 'करण जौहर के पालतू बॉक्स ऑफिस इंडिया क्या तुम कंगना रनौत को इस सभी स्टार्स से कम्पेयर करना बंद करो, कंगना ने अभी-अभी 100 से 150 करोंड़ रुपये की फिल्म डिलिवर की है। टाइगर, वरुण और आलिया भी इस आंकड़े को नहीं छू पाएं हैं...तो इन सभी को टॉप पर रखने का क्या फायदा।'



 



 



 



 



 



 

रंगोली ने आगे ट्वीट किया, 'ये लिस्ट किसने अपडेट की है मुझे इसका डाटा और लॉजिक जानना है, रणबीर कपूर की इतनी फ्लॉप फिल्मों के बाद भी राजू हिरानी की एक फिल्म में हिट रहे तभी...' रंगोली के इस ट्वीट के बाद लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। 

बॉक्स ऑफिस की इस लिस्ट की बात करें तो इसमें सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, जॉन अब्राहम, कैटरीना कैफ, कंगना रनौत, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा, श्रद्धा कपूर हैं। 

Web Title: Top Twenty Stars Second Quarter 2019 Rangoli Chandel’s attack on Ranbir, Hrithik and karan johar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे