यहां देखें नए साल के टॉप 10 सॉग्स

By मेघना वर्मा | Published: January 5, 2019 05:09 PM2019-01-05T17:09:16+5:302019-01-05T17:09:16+5:30

कुछ लोगों का ये भी मानना है कि मूड के हिसाब से गाने पसंद आते हैं। इमोशनल हैं तो सैड सॉग, वीकेंड है तो पार्टी सॉग्स।

top 10 best bollywood songs of the week, latest bollywood best songs, Aankh Maare to Dilbar songs | यहां देखें नए साल के टॉप 10 सॉग्स

यहां देखें नए साल के टॉप 10 सॉग्स

हिंदी फिल्म का संगीत इतना दिलकश होता है कि लोगों के सीधे दिल में उतर जाता है। मूड जैसा भी हो बस कानों में संगीत की झनकार पड़ते ही इमोशन्स अपने आप खिल उठते हैं। कुछ लोगों का ये भी मानना है कि मूड के हिसाब से गाने पसंद आते हैं। इमोशनल हैं तो सैड सॉग, वीकेंड है तो पार्टी सॉग्स।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं नए साल और साल के फहले हफ्ते के टॉप 10 सॉग्स। इनमें से कुछ गाने ऐसे हैं जो नए हैं मगर कुछ गाने थोड़े से पुराने है मगर टॉप रैंकिंग में हैं।

आप भी देखें कौन से हैं वो 10 गाने

10. अखलड़ जावे...

पिछले साल आई फिल्म लव रात्रि का ये गाना इस हफ्ते 10वें नंबर पर है। सलमान खान के जीजा की ये फिल्म लोगों के दिलों में तो घर नहीं कर पाई मगर इसके गाने लोगों को दिलों को छू गए। 


09. दिलबर-दिलबर  

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। नोरा फतेही इस गाने में बेहद हॉट लग रही हैं। गुरु रंधावा को कंम्पोज किया ये गाना पिछले हफ्ते भी टॉप 10 की इस लिस्ट में था।   

08. चोगाड़ा थारा 

लवयात्री का ये ट्रेक लोगों की जुबान पर चढ़ा हो। पार्टी हो या फ्री टाइम लोग इस गाने को सुनना चाहते हैं। गुजाराती लिरिक्स के साथ ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

07. Andra
 
सांतवे नंबर पर इस बार  Andra का गाना है। इंग्लिश लिरिक्स के साथ ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हलांकि इस गाने का ओरिजनल सिर्फ ऑडियो है इस गाने की कोई वीडियो नहीं है मगर फिर भी लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 


06. दिलबर-दिलबर

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का ये गाना अरबी वर्जन में भी आ गया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। नोरा फतेही इस गाने में बेहद हॉट लग रही हैं।  


 05. कमरिया

पांचवें नंबर पर फिल्म मित्रों से गाना कमरिया। जैकी भगनानी की इस फिल्म में बॉलीवुड पर खास छाप नहीं छोड़ी पर इसका गाना लोगों को काफी पसंद आ रही है। 

04. देखते-देखते

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का ये गाना इस हफ्ते 10वें नबंर पर है। आतिफ असलम की आवाज में इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें ये गाना ओरिजनली नुसरत फतेह अली खान ने गाया है। जिसे भी बहुत लोग पसंद करते हैं। 


03. ले जा...ले जा...
तीसरे नंबर पर जो गाना लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है वो भी टी सीरिज की नए एलबम का गाना है। हालांकि ये गाना भी पुराने गाने का रिकंपोज सॉग्स है मगर यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

02.  तेरे ते...

गुरू रंधावा का ये गाना लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है। टी-सीरिज के इस गाने को अब तक लगभग 70 लाख लोग तक देख चुके हैं। 

01. आंख मारे...

दिसंबर में आई रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा का ये गाना लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है। ओरिजनली अरशद वारसी के इस गाने में गोलमाल की टीम भी नजर आई है। 

English summary :
Get the list of top trending bollywood songs of the week. Here is the list of latest bollywood songs of the week which your ears will love to hear.


Web Title: top 10 best bollywood songs of the week, latest bollywood best songs, Aankh Maare to Dilbar songs

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे