तुलसीदास जूनियर का पोस्टर रिलीज, आशुतोष गोवारिकर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इस वजह से होगी खास

By अमित कुमार | Published: December 11, 2020 03:50 PM2020-12-11T15:50:45+5:302020-12-11T15:51:47+5:30

आशुतोष गोवारिकर और भूषण कुमार अपने पहले जॉइंट प्रोडक्शन के लिए साथ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म लाने वाले हैं। तुलसीदास जूनियर नामक इस फिल्म का आज पोस्टर शेयर किया गया है।

Toolsidas Junior first poster Sanjay Dutt Rajiv Kapoor Dalip Tahil collaborate for film on snooker | तुलसीदास जूनियर का पोस्टर रिलीज, आशुतोष गोवारिकर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इस वजह से होगी खास

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsआशुतोष गोवारिकर की नई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तुलसीदास जूनियर का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।इस फिल्म में लीड रोल में एक्टर संजय दत्त नजर आने वाले हैं। पोस्टर सामने आने के बाद फैंस की बेताबी भी इस फिल्म को लेकर बढ़ गई है।

दो प्रोड्यूसर्स जो सिनेमा के अपने पॉवरफुल ब्रांड के लिए जाने जाते हैं, दो ब्रांड्स जो अपने प्रोडक्शंस में फीयरलेस चॉइसेस के लिए सराहे जाते हैं, भूषण कुमार की टी-सीरीज और आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंस (एजीपीपीएल) ने एक साथ मिलकर तुलसीदास जूनियर के रूप में ह्यूमन स्पोर्ट्स ड्रामा को और अधिक मजबूत बनाने का निश्चय किया है। 

हालांकि गोवारिकर और कुमार, स्वदेस और अन्य के म्यूजिक के लिए पहले भी पार्टनर्स रह चुके हैं, लेकिन यह उनका पहला जॉइंट फिल्म प्रोडक्शन है। आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शंस और टी-सीरीज प्रोडक्शन के तुलसीदास जूनियर को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आशुतोष गोवारिकर और सुनीता गोवारिकर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जिसे मृदुल द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है।

इस फिल्म में संजय दत्त लीड रोल निभाते नजर आएंगे। इसका निर्देशन मृदुल कर रहे हैं। संजय के पास KGF 2 और शमशेरा जैसी फिल्में भी हैं। फिलहाल वह अपनी लंग कैंसर के कारण फिल्मों से दूर हैं। लेकिन फैंस को उम्मीद है कि संजू बाबा जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। 

Web Title: Toolsidas Junior first poster Sanjay Dutt Rajiv Kapoor Dalip Tahil collaborate for film on snooker

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे