एक्टर और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, ऑस्ट्रेलिया में शूट करना पड़ा महंगा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 12, 2020 10:29 AM2020-03-12T10:29:47+5:302020-03-12T10:29:47+5:30

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन में कोरोनावायरस का रिजल्ट पॉजिटिव आया है ।

tom hanks and wife rita wilson corona virus positive | एक्टर और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, ऑस्ट्रेलिया में शूट करना पड़ा महंगा

एक्टर और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, ऑस्ट्रेलिया में शूट करना पड़ा महंगा

Highlightsदिग्गज हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं। एक्टर को ये वायरस ऑस्ट्रेलिया से लगा है।

कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कोरोना टेस्ट में टॉम और उनकी पत्नी पॉजिटिव पाए गए हैं। इस खबर ने फैंस के बीच हड़कंप मचा दिया है। एक्टर को ये वायरस ऑस्ट्रेलिया से लगा है।

खुद टॉम ने कहा है  कि ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान ही वह इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। एक्टर ने बताया है कि  उन्हें बहुत ज्यादा ठंड लगना और शरीर पर रैशेज़ पड़ने जैसी दिक्कतें हो रही हैं। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है।

टॉम ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि  वह अपनी पत्नी के साथ एक एल्विस प्रेसली फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे, उन्हें वहां से लौटते वक्त सर्दी, थकान और शरीर पर रैशेज जैसी दिक्कतें होने लगी थीं। चीजों की ठीक करने के लिए जगह जगह कोरोना टेस्ट हो रहा है। हमारा भी किया गया और हम पॉजिटिव पाए गए हैं।


बता दें कि हैंक्स को इस फिल्म में रुफुस सेवेल, ऑस्टिन बटलर, मैगी गेलेनहॉल और ओलिविया डे जॉन्ज के साथ कास्ट किया गया है। इस खबर से सामने आने के बाद से एक्टर के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं करने लगे हैं। एक्टर ने सभी से सुरक्षित रहने की भी बात कही है।

Web Title: tom hanks and wife rita wilson corona virus positive

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे