क्या नींद की गोलियों के ओवरडोज के कारण अस्पताल में भर्ती हुईं सांसद नुसरत जहां, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 19, 2019 08:38 AM2019-11-19T08:38:04+5:302019-11-19T08:38:04+5:30

नुसरत जहां को सांस संबंधी समस्या के कारण रविवार को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया।

tmc mp and actress nusrat jahan hospitalized after breathing problem | क्या नींद की गोलियों के ओवरडोज के कारण अस्पताल में भर्ती हुईं सांसद नुसरत जहां, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

क्या नींद की गोलियों के ओवरडोज के कारण अस्पताल में भर्ती हुईं सांसद नुसरत जहां, सामने आई ये बड़ी सच्चाई

Highlightsनुसरत ने निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी और उसके बाद नुसरत जहान ने संसद में शपथ ली।अपनी शादी के समय नुसरत को सिंदूर लगाने और हिंदू त्योहारों को मनाने को लेकर विवाद हुआ था।

अभिनेत्री से राजनेता बनीं और टीएमसी सांसद नुसरत जहां सोमवार संसद सत्र में भाग नहीं ले पाएंगी। उन्हें सांस संबंधी समस्या के कारण रविवार को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर के अनुसार सोमवार को नुसरत को अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई है। फिलहाल एक्ट्रेस की  तबियत ठीक बताई जा रही है।

नुसरत जहां के प्रवक्ता ने कहा, उन्हें सांस लेने संबंधी समस्या हो रही थी। इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। टीवी9 भारतवर्ष के मुताबिक कहा जा रहा है कि अपोलो अस्पतात के फूल बागान पुलिस स्टेशन में नुसरत जहां के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई गई है। क्योंकि एक्ट्रेस ने एक साथ बहुत सारी नींद की गोली खा ली थीं।

ये भी अफवाह है कि नुसरत ने पति निखिल के जन्मदिन के दौरान नींद की गोली खाई थीं। हालांकि इसकी वजह सामने नहीं आई है। वहीं दूसरी तरफ निखिल और उनके परिवार की ओर से इस तरह की बात से इंकार किया गया है और इसको अफवाह बताया गया है।

कहा जा रहा है कि नुसरत को पहले से अस्थमा की दिक्कत है। जिस कारण से उनको सांस लेने में परेशानी हुई थी। इससे पहले एक्ट्रेस को शनिवार को पति निखिल का जन्मदिन मनाते देखा गया था।

नुसरत ने निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी और उसके बाद नुसरत जहान ने संसद में शपथ ली। अपनी शादी के समय नुसरत को सिंदूर लगाने और हिंदू त्योहारों को मनाने को लेकर विवाद हुआ था।

आपको बता दें कि नुसरत जहां ने 2019 में पश्चिम बंगाल के बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सायंतन बसु के खिलाफ 3,50,000 वोटों के बड़े अंतर से जीत हासिल की थी।

Web Title: tmc mp and actress nusrat jahan hospitalized after breathing problem

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे