बॉलीवुड का बहिष्कार कोई स्थाई समस्या नहीं, बोलीं टिस्का चोपड़ा- हमें पुनर्विचार करने की जरूरत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 19, 2022 10:39 AM2022-09-19T10:39:28+5:302022-09-19T10:41:33+5:30

टिस्का चोपड़ा ने कहा कि "बहुत सारे निर्माता पुरुष हैं। वे लगातार व्यावसायिक दृष्टिकोण से चीजों को देखेंगे। उनको आपको सामान बेचना है।'' हालांकि टिस्का का यह भी कहना है कि बॉलीवुड में बहिष्कार अभियान कोई स्थाई समस्या नहीं है।

Tisca Chopra says Boycott of Bollywood is not a permanent problem we need to rethink | बॉलीवुड का बहिष्कार कोई स्थाई समस्या नहीं, बोलीं टिस्का चोपड़ा- हमें पुनर्विचार करने की जरूरत

बॉलीवुड का बहिष्कार कोई स्थाई समस्या नहीं, बोलीं टिस्का चोपड़ा- हमें पुनर्विचार करने की जरूरत

Highlightsटिस्का इन दिनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार शो दहन में नजर आ रही हैं।सुपरनैचुरल थ्रिलर में टिस्का एक आईएएस अधिकारी की भूमिका में हैं।

मुंबईः टिस्का चोपड़ा ने बॉलीवुड की हालिया स्थिति पर अपनी बात कही है। टिस्का का कहना है कि यह लोगों की व्यावसायिक रूप से चीजों को देखने के कारण है। वह कहती हैं, "बहुत सारे निर्माता पुरुष हैं। वे लगातार व्यावसायिक दृष्टिकोण से चीजों को देखेंगे। उनको आपको सामान बेचना है। हालांकि टिस्का का यह भी कहना है कि बॉलीवुड में बहिष्कार अभियान कोई स्थाई समस्या नहीं है।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक बातचीत में टिस्का ने कहा, यह कोई स्थायी समस्या नहीं है, बल्कि एक चरण है जो बीत जाएगा। कुछ वर्षों में ऐसे परिवर्तन आते हैं जहां निर्माताओं - जिसमें निर्माता और निर्देशक दोनों शामिल हैं - को यह समझने की आवश्यकता होती है कि चीजें अनुमानित और बार-बार हो रही हैं। अब, हमें पुनर्विचार करने की आवश्यकता है। परिवर्तन तो नियम ही है।

टिस्का इन दिनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार शो दहन में नजर आ रही हैं। सुपरनैचुरल थ्रिलर में टिस्का एक आईएएस अधिकारी की भूमिका में हैं। टिस्का को शूटिंग के दौरान एक गंभीर चोट का सामना करना पड़ा था। जिस कारण कुछ समय के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। अभिनेत्री ने बताया कि अधिकांश दहन की शूटिंग 2021 और 2022 में राजस्थान में की गई है।

अपनी चोट को याद करते हुए टिस्का कहती हैं, ''वास्तव में मुझे एक भयानक झटका लगा था। हम इस सीक्वेंस की शूटिंग अपने किरदार अवनी रावत के घर पर कर रहे थे और यह एक पुरानी हवेली थी।  फर्श चिकने थे। सीन में मुझे दौड़ना होता है। इसे फिल्माते वक्त मैं बुरी तरह गिर गई। 

टिस्का ने बताया कि चालक दल लगभग घबरा गए थे। क्योंकि उस वक्त कोविड की लहर थी। हालांकि मेरे टांगों में फ्रैक्चर नहीं थे। लेकिन अगले कुछ दिनों तक हमारी फिजियोथेरेपी चली।

Web Title: Tisca Chopra says Boycott of Bollywood is not a permanent problem we need to rethink

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे