टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' ने तोड़ा वरुण धवन की 'जुड़वा 2' का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड!

By खबरीलाल जनार्दन | Published: April 9, 2018 06:16 PM2018-04-09T18:16:17+5:302018-04-10T15:21:53+5:30

टाइगर श्रॉफ अभिनीत एक्शन फ़िल्म "बागी 2" ने महज 11 दिनों में वरुण धवन की 'जुड़वा 2' का लाइफटाइम कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है।

Tiger Shroff's 'Baaghi 2' broke Varun Dhawan's 'Judwaa 2' Lifetime Collection Record! | टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' ने तोड़ा वरुण धवन की 'जुड़वा 2' का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड!

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' ने तोड़ा वरुण धवन की 'जुड़वा 2' का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड!

मुंबई, 9 अप्रैलः बागी 2 के साथ, टाइगर श्रॉफ की शक्ति ने अपने समकालीन वरुण को बॉक्स ऑफिस पर दूसरे सप्ताहांत में 22.50 करोड़ की कमाई के साथ पीछे छोड़ दिया है जहाँ फ़िल्म शुक्रवार को 5.70 करोड़ की कमाई करने में सफल रही, तो वही शनिवार को 9.30 करोड़ और रविवार को 9.50 करोड़ की कमाई की यानी फ़िल्म ने अब तक कुल मिलाकर 135.35 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर लिया है।

अभिनेता वरुण धवन की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म "जुड़वा 2" को टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ्रेंचाइजी 'बागी 2' ने महज 11 दिन में पीछे छोड़कर, बॉक्स ऑफिस पर सफ़लता का स्वाद चख लिया है।

इतना ही नहीं, सबसे तेज़ शतक बनाने वाले टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे कम उम्र के अभिनेता है। टाइगर एकमात्र युवा अभिनेता है जिनकी फ़िल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने में सफल रही थी।

(जरूर पढ़ेंः यहां से सलमान खान ने सीखा तीन उंगलियां दिखाना?)

दिलचस्प है कि, दोनों फिल्में साजिद नाडियाडवाला के नाम हैं और बागी 2 के साथ टाइगर ने लीड ले ली है। टाइगर श्रॉफ की पावर-पैक एक्शन फिल्म रिलीज के बाद से चर्चा के गलियारों में छाई हुई है।

टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म की सफ़लता इतनी जबरदस्त है कि बॉलीवुड भी फ़िल्म के गुणगान गाने में पीछे नही है। हालांकि रितिक रोशन ने पहले ही टाइगर को अल्टीमेट एक्शन हीरो का खिताब दे दिया है, तो वही अक्षय कुमार और अनिल कपूर ने भी युवा अभिनेता की खूब सरहाना की है।

(जरूर पढ़ेंः ना शाहरुख, ना अक्षय ये एक्टर निभाएँगे 'धूम 4' में विलेन का किरदार)

अभिभूत टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये अपने माता-पिता और बागी 2 के सह-कलाकारों का धन्यवाद किया है जिन्होंने फिल्म की यात्रा के दौरान उन्हें समर्थन दिया है। अभिनेता ने अपने गुरु साजिद नाडियाडवाला को भी उनके प्रेम और समर्थन के लिए धन्यवाद किया है। 

Web Title: Tiger Shroff's 'Baaghi 2' broke Varun Dhawan's 'Judwaa 2' Lifetime Collection Record!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :baaghi 2बागी 2