Video:मीडिया को देखकर अंदर भाग गईं दिशा पाटनी, फिर वापस आकर दिए जमकर पोज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 16, 2019 09:08 AM2019-05-16T09:08:05+5:302019-05-16T09:08:05+5:30

हाल ही में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की एक खास स्क्रीनिंग रखी गई। जहां टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी के साथ पहुंचे थे।

Tiger Shroff is all smiles as he hosts a special screening of Student of the Year 2 for bae Disha Patani! | Video:मीडिया को देखकर अंदर भाग गईं दिशा पाटनी, फिर वापस आकर दिए जमकर पोज

Video:मीडिया को देखकर अंदर भाग गईं दिशा पाटनी, फिर वापस आकर दिए जमकर पोज

एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अक्सर एक दूसरे के साथ देके जाते हैं। ऐसे तो दोनों ने स्वीकार नहीं किया है लेकिन खबरों की मानें तो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में स्टूडेंट ऑफ द ईयर की स्पेशल स्क्रीनिंग में कपल एक बार फिर से साथ नजर आया है।

यहां दोनों एक साथ एक ही कार में पहुंचे। जैसे ही स्टॉप पर कार रूकी मीडिया को इग्नोर करके दिशा भागकर अंदर चली गईं एक्ट्रेस ने कोई भी फोटो नहीं क्लिक करवाई। दिशा के बाद कार से टाइगर  बाहर निकले और मुस्कुराते हुए मीडिया को पोज दिया। 


हालांकि बाद में दिशा भी बाहर आईं और दोनों ने साथ में फोटोज क्लिक करवाईं। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। बाद में बाहर आने के बाद दिशा ने जमकर पोज दिए। 

वैसे को सभी को पता है कि टाइगर की नई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज हुई है। इसकी स्क्रीनिंग भी रिलीज से पहले पहले ही हो चुकी है, लेकिन अब टाइगर ने अपनी खास दोस्त दिशा पाटनी के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। जहां दोनों स्टाइलिश लुक में पहुंचे थे।दिशा ने अपने लुक को ब्लैक केप और वाइट शूज से पूरा किया हुआ था।

Web Title: Tiger Shroff is all smiles as he hosts a special screening of Student of the Year 2 for bae Disha Patani!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे