ऋतिक रोशन के इस गाने पर टाइगर ने थिरकाए पैर, मूव्स देखकर आप भी थिरकने पर हो जाएंगे मजबूर

By मेघना वर्मा | Published: March 28, 2019 06:14 PM2019-03-28T18:14:27+5:302019-03-28T18:14:27+5:30

टाइगर जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारा और अनन्या पांडेय दिखाई देंगी।

tiger shroff dance video on the hritik roshans song | ऋतिक रोशन के इस गाने पर टाइगर ने थिरकाए पैर, मूव्स देखकर आप भी थिरकने पर हो जाएंगे मजबूर

ऋतिक रोशन के इस गाने पर टाइगर ने थिरकाए पैर, मूव्स देखकर आप भी थिरकने पर हो जाएंगे मजबूर

बॉलीवुड के टाइगर एक्टर यानी टाइगर श्रॉफ अपने स्टंट के साथ अपने डांस मूव्स के लिए भी जाने जाते हैं। अपने डांस से लोगों को थिरकने पर मजबूर करने वाले टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपने फेवरेट एक्टर ऋतिक रोशन के गाने पर डांस किया है। सोशल मीडिया पर तेजी से टाइगर का ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

इस गाने पर डांस कर रहे हैं टाइगर

टाइगर ने ये वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा है, 'फेवरेट मूवी...फेवरेट सॉग'। ग्रीन कलर के टीशर्ट पहन कर टाइगर ने बेहतरीन मूव्स किए हैं। 

टाइगर इससे पहले भी कई बार कह चुके हैं कि ऋतिक रोशन के बहुत बड़े फैन है। टाइगर ये भी बता चुके हैं कि वो जल्द से जल्द उनके साथ काम भी करना चाहते हैं। कॉफी विद करण में भी टाइगर ने अपने डांस इस्पीरेशन में ऋतिक रोशन का ही नाम लिया था। खबर है कि जल्द ही दोनों एक्टर अपकमिंग फिल्म में एक साथ स्क्रीन पर साथ दिखाई देंगे।   

टाइगर जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारा और अनन्या पांडेय दिखाई देंगी। अनन्या पांडेय इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। 

Web Title: tiger shroff dance video on the hritik roshans song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे