VIDEO: Dance+ 5 में टाइगर श्रॉफ का स्टंट देख हैरान रह गए सब, खड़े होकर किया सलाम

By अमित कुमार | Published: February 23, 2020 11:29 AM2020-02-23T11:29:17+5:302020-02-23T11:29:17+5:30

फिल्म के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ डांस प्लस के सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले में भी पहुंचे। यहां टाइगर ने अपनी फिल्म 'वॉर' के गाने 'जय जय शिव शंकर' पर डांस किया।

Tiger Shroff Cartwheel-Flip On Jai Jai Shiv Shankar Leaves Everyone Spellbound watch video | VIDEO: Dance+ 5 में टाइगर श्रॉफ का स्टंट देख हैरान रह गए सब, खड़े होकर किया सलाम

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ।

Highlights इस सीजन का खिताब मुंबई के रहने वाले रुपेश बाने ने अपने नाम किया। फिनाले में टाइगर के अलावा फिनाले में एक्टर धर्मेंद्र से लेकर गुरू रंधावा तक मौजूद थे।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ आज कल अपनी आने वाली फिल्म 'बागी 3' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वह डांस प्लस के सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले में भी पहुंचे। यहां टाइगर ने अपनी फिल्म 'वॉर' के गाने 'जय जय शिव शंकर' पर डांस किया। टाइगर श्रॉफ इस दौरान हवा में उछलकर एक कमाल का स्टंट भी किया। टाइगर के इस स्टंट को देखकर वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। 

टाइगर के डांस को देखने के बाद सभी ने खड़े होकर परफॉर्मेंस की तारीफ की। फिनाले में टाइगर के अलावा फिनाले में एक्टर धर्मेंद्र से लेकर गुरू रंधावा तक मौजूद थे। जिन्होंने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। इस सीजन का खिताब मुंबई के रहने वाले रुपेश बाने ने अपने नाम किया। शो के दौरान रुपेश के साथ टाइगर श्रॉफ ने कार्टवील फ्लिप मारा। 

कुछ दिन पहले ही फिल्म 'बागी 3' का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया था। रिलीज होते ही यूट्यूब पर गाना हिट हो गया। भंकस' बप्पी लहरी के गीत का रीमेक है जो नए अंदाज में एक बार फिर फैंस का मनोरंजन करने के लिए पेश किया गया है। 

फिल्म की बात करें तो एक बार फिर टाइगर धमाकेदार एक्शन के साथ लौटे हैं। ट्रेलर काफी शानदार है। टाइगर श्रॉफ 'बागी 3' में जोरदार एक्शन कर रहे हैं। बागी सीरीज की हर फिल्म के साथ वह एक्शन का लेवल भी बढ़ाते जा रहे हैं। बागी' और 'बागी 2 ' की भारी सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्म "बागी 3" के साथ तीन गुना एक्शन पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Web Title: Tiger Shroff Cartwheel-Flip On Jai Jai Shiv Shankar Leaves Everyone Spellbound watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे