अब हवा में कलाबाजियां करते हुए दिखे टाइगर श्रॉफ, देखें वीडियो

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 26, 2018 04:23 PM2018-06-26T16:23:53+5:302018-09-24T14:43:50+5:30

टाइगर श्रॉफ 'रैम्बो' के रीमेक में भी नजर आएंगे। फिल्म में वह रैम्बो का किरदार निभाएंगे।

Tiger Shroff action video goes viral | अब हवा में कलाबाजियां करते हुए दिखे टाइगर श्रॉफ, देखें वीडियो

अब हवा में कलाबाजियां करते हुए दिखे टाइगर श्रॉफ, देखें वीडियो

मुंबई, 26 जून: बॉलीवुड के युवा सितारे डांस और एक्शन का एक अलग अंदाज़ बिखेरने वाले टाइगर श्रॉफ इन दिनों 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया भी नज़र आएंगी। टाइगर श्रॉफ का शानदार एक्शन तो अभी 'बागी 2' में देखने को मिला था। बॉलीवुड में आने से पहले ही टाइगर ने एक परफेक्ट बॉडी और डांसिंग के लिए बहुत पसीना बहाया है। उनके एक्शन और डांसिंग के तो सभी फैन हैं।

इन दिनों टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में टाइगर जबरदस्त कलाबाजियां करते हुए दिख रहे हैं।

बता दें कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की केमिस्ट्री को फैन्स काफी पसंद करते हैं। टाइगर और दिशा की दोस्ती को लेकर आए दिन खबरें आती भी रहती हैं।

'स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर 2' 2012 में आई करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दी ईयर' का सीक्वेल है। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से ही वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने  बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस बार फिल्म के सीक्वेल में टाइगर श्रॉफ नज़र आएंगे। 

बता दें कि इसके बाद टाइगर श्रॉफ 'रैम्बो' के रीमेक में भी नजर आएंगे। फिल्म में वे रैम्बो का किरदार निभाएंगे। उनकी इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। 'रैम्बो' हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट सीरीज है। जिसमे उनका एक्शन देखते ही बनता है। अब फिल्म के रीमेक में टाइगर श्रॉफ अपना शानदार एक्शन दिखाएंगे।

Web Title: Tiger Shroff action video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे