रानू मंडल की तरह दिखती है यह महिला, 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाते हुए हो रही हैं वायरल

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 25, 2019 01:20 PM2019-11-25T13:20:34+5:302019-11-25T13:21:17+5:30

रानू मंडल की तरह दिखने वाली यह महिला गुवाहाटी की हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे रानू मंडल के फैन क्लब ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

This woman looks like Ranu Mondal, Singing 'Teri Meri Kahani' song is going viral | रानू मंडल की तरह दिखती है यह महिला, 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाते हुए हो रही हैं वायरल

रानू मंडल की तरह दिखती हैं यह महिला, 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाते हुए हो रही हैं वायरल

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल पिछले कई महीनों से चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन अब एक और नई वहज से वे फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार रानू मंडल की तरह दिखने वाली महिला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह यह कह रहा है कि यह रानू मंडल की तरह ही दिख रही हैं। खास बात तो यह है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें यह महिला 'तेरी मेरी कहानी' गाना गा रही हैं।

भले ही इस वीडियो में यह महिला रानू की तरह सुरीली आवाज में गाना नहीं गा रही हैं। लेकिन फिर भी यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि रानू मंडल रानाघाट रेलवे स्टेशन पर 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाकर ही वायरल हुई थीं। इस गाने को सुर कोकिला लता मंगेशकर ने गाया था।

रानू मंडल की तरह दिखने वाली यह महिला गुवाहाटी की हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे रानू मंडल के फैन क्लब ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए फैन क्लब ने इस महिला को रानू मंडल 2.0 बताया है। इस महिला के वीडियो को तनमोय डे ने शूट किया था। उन्होंने इस वीडियो को गुवाहाटी के मालिगांव में बनाया था।

Web Title: This woman looks like Ranu Mondal, Singing 'Teri Meri Kahani' song is going viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे