'ये सस्पेंस मुझे मार देगा', अमेरिकी चुनाव में ट्रंप-बाइडेन की टक्कर में सनी लियोनी ने शेयर की ये तस्वीर

By स्वाति सिंह | Published: November 4, 2020 04:23 PM2020-11-04T16:23:22+5:302020-11-04T16:26:12+5:30

अमेरिका में नए राष्ट्रपति के चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है, परिणाम कुछ ही समय बाद आने वाले हैं। अब तक के रुझानों के मुताबिक मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन के बीच कांटे की टक्कर चल रही है।

'This suspense will kill me', Sunny Leone shared this picture in the Trump-Biden contest in the US election | 'ये सस्पेंस मुझे मार देगा', अमेरिकी चुनाव में ट्रंप-बाइडेन की टक्कर में सनी लियोनी ने शेयर की ये तस्वीर

यह तस्वीर को देख समझ आ रहा है कि दोनों सनी और डेनियल ने अपने मत अधिकार का इस्तेमाल कर लिया है।

Highlightsदुनियाभर की नजरें अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव पर टिकी हुई है। सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर अपने पति डेनियल वेबर संग एक तस्वीर शेयर की है।

इस वक्त दुनियाभर की नजरें अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव पर टिकी हुई है। इस बार फिर डोनाल्ड ट्रंप सत्ता पर काबिज होंगे, या फिर डेमोक्रेट के जो बाइडन इस बार बाजी मारते दिखेंगे? वहीं, रुझानों की मानें तो ट्रंप और बाइडन में कांटे की टक्कर है। इसी बीच एक्ट्रेस सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर अपने पति डेनियल वेबर संग एक तस्वीर शेयर की है। 

यह तस्वीर को देख समझ आ रहा है कि दोनों सनी और डेनियल ने अपने मत अधिकार का इस्तेमाल कर लिया है। दोनों ने इस राष्ट्रपति चुनाव में वोटिंग कर ली है। वे तमाम दूसरे लोगों से भी यहीं सवाल पूछ रहे हैं कि क्यां उन्होंने वोट किया या नहीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा है, 'ये सस्पेंस मुझे मार देगा।' 

वहीं, दूसरी और भारत में ट्रंप के समर्थक प्रार्थनाओं और दुआओं का सहारा ले रहे हैं। ट्रंप के भारतीय समर्थकों ने देश की पावन और संगम नगरी प्रयागराज में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की जीत सुनिश्चित करने के लिए हवन अनुष्ठान का आोयजन किया। इस बारे में बड़े हनुमान मंदिर के छोटे महंत स्वामी आनंद गिरी ने इसका आयोजन किया।

उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप की जीत के लिए भगवान हनुमान से प्रार्थना की। इसके बाद उन्होंने कहा कि भारत और अमेरिका की दोस्ती ट्रंप के कार्यकाल में पहले के मुकाबले और गहरी हुई है और उम्मीद है कि ट्रंप इस बार भी जीत कर भारत से दोस्ती को मजबूत करें।

 

Web Title: 'This suspense will kill me', Sunny Leone shared this picture in the Trump-Biden contest in the US election

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे