रिलीज होते ही इन फिल्मों के सीक्वल का हो गया था ऐलान, अजय से लेकर टाइगर तक के फैंस में मची थी खलबली

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 1, 2019 03:49 PM2019-02-01T15:49:25+5:302019-02-01T15:51:25+5:30

बॉलीवुड में हर महीनें अनेकों फिल्में पर्दे पर आती हैं। इनमें से कुछ ही फिल्में ऐसी होती हैं जो फैंस के दिलों में घर कर पाती हैं और कुछ ही ऐसी होती हैं

these sequels were announced near its release view list | रिलीज होते ही इन फिल्मों के सीक्वल का हो गया था ऐलान, अजय से लेकर टाइगर तक के फैंस में मची थी खलबली

रिलीज होते ही इन फिल्मों के सीक्वल का हो गया था ऐलान, अजय से लेकर टाइगर तक के फैंस में मची थी खलबली

बॉलीवुड में हर महीनें अनेकों फिल्में पर्दे पर आती हैं। इनमें से कुछ ही फिल्में ऐसी होती हैं जो फैंस के दिलों में घर कर पाती हैं और कुछ ही ऐसी होती हैं जिनके रिलीज होते ही उनके सीक्वल का ऐलान भी हो जाता है। सलमान खान, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ  तक कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी फिल्म के रिलीज होते ही दूसरे भाग ता इंतजार फैंस के बीच हो जाता है। जह भी फैंस की कोई फेवरेट फिल्म रिलीज होती है तो उसके दूसरे भाग का इंतजार हमेशा किया जाने लगता है।  वहीं, कई फिल्में तो ऐसी रही कि जिनके रिलीज होने से पहले ही सीक्वल का ऐलान कर दिया गया था। जबकि कुछ फिल्में रिलीज के बाद ही सीक्वल की सुगबुगाहट ले आई थी। इन फिल्मों की लिस्ट में इन सुपरहिट फिल्मों के नाम है।  आइए जानते हैं आज उन्हीं फिल्मों के बारे में- 

टोटल धमाल

22 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वालीजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर स्टारर 'टोटल धमाल' भी इस लिस्ट में शामिल है। ये फिल्म 'धमाल' सीरीज की तीसरी फिल्म है। इस सीरिज की सभी फिल्में हिट रही हैं। आलम ये है कि टोटल धमाल के रिलीज से पहले की उसके चौथे भाग का ऐलान भी अभी से मेकर्स के द्वारा कर दिया गया है।

स्त्री

2018 में आई राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और अपारशक्ति खुराना की हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ ने फैंस को जमकर मंनोरंजित किया। फिल्म की कहानी से दर्शकों इतना इंप्रेस हुए कि इस फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने इसके सीक्वल का ऐलान कर दिया था।

बागी 3

टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी का एक और सीक्वल अब पर्दे पर आने को तैयार है। बागी2 बीते  साल रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर ये फिल्म खासी चर्चाओं में थी। फिल्म का ट्रेलर ही इतना जबरदस्त था कि मेकर्स ने इसकी रिलीज से पहले ही इसके अगले पार्ट का ऐलान कर दिया था।

गोलमाल अगेन

'गोलमाल' सीरिज की बात की जाए तो एक फिल्म के आते ही दूसरे का ऐलान होना इसके लिए आम है। गोलमाल सीरिज की ये चौथी फिल्म थी। इससे पहले रिलीज हुईं इस फिल्म की बाकी सभी फिल्मों को भी फैंस ने खूब पसंद किया था। फिल्म की सक्सेस के बाद ही मेकर्स ने अगले पार्ट का इशारा फैंस को दे दिया है कि जल्द फिल्म का अगला भाग उनके सामने होगा।

फुकरे

फुकरे और फुकरे रिटर्स के दो भाग चुके हैं। फुकरे आने के बाद ही ऐलान कर दिया गया था कि इस फिल्म का अगला भाग आएगा। अब कहा कहा जा रहा है कि इस फिल्म का अगला भाग भी  आ सकता है।

सिम्बा

रणवीर सिंह-सारा अली खान स्टारर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' ने बॉक्स ऑफिस कई करनामें किए, फिल्म को फैंस से जमकर सराहना मिली। इसकी बंपर सफलता के साथ ही रोहित शेट्टी ने ऐलान कर दिया था कि वो इसका सीक्वल ला सकते हैं।

Web Title: these sequels were announced near its release view list

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Simmbaस‍िंबा