नवंबर में फैंस के बीच धमाल करेंगी ये फिल्में और वेबसीरीज, देखें पूरी लिस्ट

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: October 31, 2020 08:34 AM2020-10-31T08:34:14+5:302020-10-31T08:34:14+5:30

लॉरेंस राघव केनिर्देशन में बनी यह फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज होगी. लूडो अनुराग बासु के निर्देशन में बनी फिल्म 'लूडो' 11 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

These films will rock among fans in November | नवंबर में फैंस के बीच धमाल करेंगी ये फिल्में और वेबसीरीज, देखें पूरी लिस्ट

नवंबर में फैंस के बीच धमाल करेंगी ये फिल्में और वेबसीरीज, देखें पूरी लिस्ट

Highlights बिच्छू का खेल 'मिर्जापुर 2' में नजर आए अभिनेता दिव्येंदु शर्मा अब वेब सीरीज 'बिच्छू काखेल' लेकर आ रहे हैं.आश्रम 2 बॉबी देओल की सफल वेब सीरीज 'आश्रम' का दूसरा सीजन 11 नवंबर को एमएक्स प्लेयर पर आने वाला है

इस बार नवंबर का महीना तीज-त्यौहारों के साथ-साथ मनोरंजन क फुल डोज लेकर आ रहा है. इस महीने एक ओर जहां करवा चौथ, धन तेरस, दिवाली और छठ पूजा जैसे त्यौहार मनाए जाएंगे, वहीं सिनेप्रेमियों के लिए कई मच अवेटेड फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होंगी. क्या आप जानते हैं कि नवंबर में कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं? आइए जानते हैं.... लक्ष्मी अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद से ही दर्शकों में अनोखा उत्साह देखने को मिला है. कुछ दिनों पहले आए फिल्म केट्रेलर ने इसमें और भी इजाफा कर दियाहै. हालांकि फिल्म को ट्रोल्स और विवादों का भी सामना करना पड़ा है. लेकिन तमाम तरह की मुश्किलों से पार पाकर फिल्म अंतत: दिवाली वीक में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का नाम पहले 'लक्ष्मी बॉम्ब' रखा गया था, जिसे हाल ही में बदल कर 'लक्ष्मी' कर दिया गया.

लॉरेंस राघव केनिर्देशन में बनी यह फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज होगी. लूडो अनुराग बासु के निर्देशन में बनी फिल्म 'लूडो' 11 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. मल्टी स्टारर फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, रोहित सराफ, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे. सूरज पे मंगल भारी मनोज बाजपेयी, फातिमा सना शेख और दिलजीत दोसांझ स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में आया था. फिल्म में फातिमा और दिलजीत लवर्स बने नजर आएंगे, वहीं मनोज बाजपेयी डिटेक्टिव का किरदार निभा रहे हैं.

यह फिल्म 13 नवंबर को जी 5 पर रिलीज होने वाली है. छलांग हंसल मेहता के निर्देशन में बनी राजकुमार राव और नुसरत भरूचा स्टारर यह फिल्म एक पीटी टीचर के सपनों को साकार करने की कहानी है. यह फिल्म 13 नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.

 ये सीरीज भी आएंगी फिल्मों केअलावा वेब सीरीज भी रिलीज होने वाली हैं. इनमें प्रमुख रूप से निम्न सीरीज का समावेश है. आश्रम 2 बॉबी देओल की सफल वेब सीरीज 'आश्रम' का दूसरा सीजन 11 नवंबर को एमएक्स प्लेयर पर आने वाला है. इसमें बॉबी देओल एक बाबा का किरदार निभा रहे हैं. प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इससीरीज के आने वाले सीजन में बाबा का भंडाफोड़ होगा. बिच्छू का खेल 'मिर्जापुर 2' में नजर आए अभिनेता दिव्येंदु शर्मा अब वेब सीरीज 'बिच्छू काखेल' लेकर आ रहे हैं. इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

इसमें बनारस के रहने वाले अखिल श्रीवास्तव की कहानी दिखाई जाएगी. एक्शन से भरी यह सीरीज 18 नवम्बर को जी 5 पर रिलीज होगी. रात बाकी है पाओली दाम और अनूप सोनी स्टारर यह वेब सीरीज जी 5 पर आने वाली है. यह सस्पेंस थ्रिलर सीरीज जुदा हो चुके दो प्रेमियों के वापस मिलने की कहानी है. दोनों के हालात उन्हें मिलने पर मजबूर करते हैं और फिर क्या होता है यह इसमें देखने को मिलेगा. 'रात बाकी है' 20 नवंबर को रिलीज होगी.

Web Title: These films will rock among fans in November

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे