'गंगूबाई' में आलिया के लिए नहीं होगा कोई गाना, जानिए इसके पीछे का कारण

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 8, 2020 09:38 AM2020-02-08T09:38:45+5:302020-02-08T09:38:45+5:30

सब जानते हैं कि संजय लीला भंसाली न केवल एक प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता हैं, बल्किवह बहुत ही कुशल म्यूजिक कंपोजर भी हैं.

There will be no song for Alia in 'Gangubai' | 'गंगूबाई' में आलिया के लिए नहीं होगा कोई गाना, जानिए इसके पीछे का कारण

'गंगूबाई' में आलिया के लिए नहीं होगा कोई गाना, जानिए इसके पीछे का कारण

सब जानते हैं कि संजय लीला भंसाली न केवल एक प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता हैं, बल्किवह बहुत ही कुशल म्यूजिक कंपोजर भी हैं. हाल के दिनों में उनका एक प्रेम गीत सुनने का मुझे सौभाग्य मिला. यह भारतीय सिनेमा की सबसे उत्कृष्ट संगीत रचनाओं में से एक है.

आलिया उस अद्भुत गीत को लेकर जरा इमोशनल हो रही थी. लेकिन बात में पता चला कि भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया के लिए कोई गीत नहीं होगा. प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्र ने बताया, ''संजय भंसाली ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए कुछ गाने तैयार किए हैं, लेकिन आलिया इनमें से किसी गीत पर परफॉर्म नहीं करेंगी. वह एक गैंगस्टर के किरदार में हैं और गाना गाती गैंगस्टर का कोई सेंस नहीं लगता है.

जाहिर सी बात है कि संजय लीला भंसाली अपनी बिना गीतों वाली फिल्म 'ब्लैक' की तरह 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को भी बहुत ही रियलिस्टिक बनाना चाहते हैं. गीत-संगीत और नृत्य के बिना संजय लीला भंसाली के सृजन की कल्पना करना कठिन है, लेकिन फिर भी भंसाली अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर तीन बैक-टू-बैक कॉस्ट्यूम ड्रामा फिल्मों के बाद एक ऐसी कृति बनाना चाहते है, जो इन फिल्मों से अलग हो.

Web Title: There will be no song for Alia in 'Gangubai'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे