The Sky Is Pink Movie Review: फैन्स को काफी पसंद आ रही है फिल्म 'द स्काई इज पिंक', बताया साल की सबसे बेहतरीन फिल्म

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 11, 2019 04:35 PM2019-10-11T16:35:42+5:302019-10-11T16:35:42+5:30

The sky is pink movie review: Priyanka chopra farhan akhtar film here are social media reaction | The Sky Is Pink Movie Review: फैन्स को काफी पसंद आ रही है फिल्म 'द स्काई इज पिंक', बताया साल की सबसे बेहतरीन फिल्म

The Sky Is Pink Movie Review: फैन्स को काफी पसंद आ रही है फिल्म 'द स्काई इज पिंक', बताया साल की सबसे बेहतरीन फिल्म

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर फिल्म 'The Sky Is Pink' आज (11 अक्टूबर को) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसकी कहानी इतनी शानदार है कि यह फैन्स को काफी पसंद आ रही है। प्रियंका के फैन्स इस फिल्म की रिलीज का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। प्रियंका इस फिल्म के जरिए तीन साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। अब फैन्स प्रियंका की फिल्म को देखने के बाद इस फिल्म पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

'The Sky Is Pink' वही फिल्म है जिसके लिए प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' को ठुकरा दिया था। हमने सोशल मीडिया पर जब इस फिल्म का रिव्यू सर्च किया तो पता चला कि इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जिन लोगों ने भी इस फिल्म को देख लिया है वे #TheSkyIsPink हैशटैग के साथ अपना अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

फैन्स कह रहे हैं... साल की सबसे बेहतरीन फिल्म

कोई इस फिल्म को साल की सबसे बेहतरीन फिल्म बता रहा है तो कोई लिख रहा है कि इस फिल्म को देखने के बाद तो हम इमोशनल ही हो गए थे। फैन्स के इस प्यार को देखकर यह कहा जा सकता है कि लोग प्रियंका और फरहान की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं।

देखें फैन्स के कमेंट्स...












 

फिल्म के किरदार

फिल्म 'The Sky Is Pink' में प्रियंका एक मां का रोल निभा रही हैं। साथ ही फरहान अख्तर एक पिता का रोल निभा रहे हैं। इनके दो बच्चे हैं ईशान (रोहित) और बेटी आयशा (जायरा वसीम)। फिल्म में प्रियंका की बेटी आयशा यानि जायर वसीम को बचपन से बीमारी है, जिसकी वजह से उनका पूरा परिवार संघर्ष करता है। नाच गाने और धूम-धड़ाके से दूर ये फिल्म काफी सेंसिटिव है। इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Web Title: The sky is pink movie review: Priyanka chopra farhan akhtar film here are social media reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे