the Kapil Sharma Show Ranjit said Amitabh has insomnia he sleeps in the makeup room | कपिल के शो पर रंजीत का बड़ा खुलासा, कहा- फिल्मों के मेकअप रूम में आकर सोते थे अमिताभ बच्चन
कपिल के शो पर पहुंचे रंजीत। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsरंजीत और गुलशन ग्रोवर इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो पर आने वाले हैं। इन दोनों के साथ एक्ट्रेस बिंदु भी शो में नजर आएंगी।इन तीनों से कपिल शर्मा कई तरह के सवाल करते हैं, जिसका प्रोमो वायरल हो रहा है।

फिल्मों में अपने विलेन के हर रोल को अमर बना देने वाले रंजीत आखिरी बार हाउसफुल 4 में नजर आए थे। रंजीत की फिल्मों के बारे में एक रोचक बात यह है कि अधिकतर फिल्मों में उनमें किरदार का नाम रंजीत ही रहा है। उन्होंने इसी नाम से बॉलीवुड के कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। रंजीत इस हफ्ते कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर गुलशन ग्रोवर और एक्ट्रेस बिंदु के साथ पहुंचे थे। 

शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रंजीत और गुलशन ग्रोवर कई पुराने किस्सों को कपिल के साथ शेयर करते हैं। गुलशन ग्रोवर अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी फिल्म में काम कर रहे हैं। इसके बारे में उन्होंने कहा कि अक्षय उनको कहते हैं कि देख उस्मानी मार-मार के न बंदा बना दूंगा। इस पर गुलशन कहते हैं उस्मानी हूं जनानी नहीं हूं जो मार से डर जाऊं।

कपिल पूछते हैं कि कौन सेट पर लेट आता था इस पर गुलशन ग्रोवर बोलते हैं कि अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी बिल्कुल ठीक टाइम पर आते हैं। अर्चना कहती हैं कि अमिताभ बच्चन भी समय पर आते हैं, इस पर रंजीत कहते हैं अमिताभ बच्चन को इनसोमिया है, उन्हें घर पर नींद नहीं आती, मेकअप रूम में सोते थे। बता दें कि रंजीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो को पसंद करते हैं। 

अमीर-गरीब, हिमालय से ऊंचा, धोती-लोटा और चौपाटी, धरमवीर, अमर-अकबर-एंथोनी, टक्कर, नमक हलाल, शपथ, गिरफ्तार, मेरी जबान, जिम्मेदार, जालिम, आतंक और बुलंदी जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके रंजीत की गिनती बॉलीवुड के टॉप विलेन में होता है। रंजीत ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1970 में प्रदर्शित फिल्म सावन भादो से की थी। 

Web Title: the Kapil Sharma Show Ranjit said Amitabh has insomnia he sleeps in the makeup room

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे