Samudra Manthan Trailer - ओम दर ब दर और रंगभूमि के निर्देशक कमल स्वरूप अब लेकर आएं हैं 'समुद्र मंथन'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 2, 2019 09:25 AM2019-10-02T09:25:52+5:302019-10-02T09:25:52+5:30

कमल स्वरूप एक बार फिर से एक शानदार फिल्म अपने फैंस के लिए लेकर आ गए हैं। वह फिल्म समुद्र मंथन लेकर आए हैं।

The great trailer of Samudra Manthan released | Samudra Manthan Trailer - ओम दर ब दर और रंगभूमि के निर्देशक कमल स्वरूप अब लेकर आएं हैं 'समुद्र मंथन'

Samudra Manthan Trailer - ओम दर ब दर और रंगभूमि के निर्देशक कमल स्वरूप अब लेकर आएं हैं 'समुद्र मंथन'

Highlightsसमुद्र मंथन फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर अपने नाम के आधार पर ही पेश किया गया है।

समुद्र मंथन फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर अपने नाम के आधार पर ही पेश किया गया है। ट्रेलर काफी हटकर है। ये ट्रेलर आते ही छा गया है। फैंस इसको काफी पसंद कर रहे हैं। समुद्र मंथन फिल्म को कमल स्वरूप पेश कर रहे हैं। ये एक डाक्यूमेंटरी फिल्म है।

कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत एक एक बैकग्रांउड आवाज से होती है जो कहता है कि स्थिति तो वही कि एक बड़ा का पर्वत है मनुष्य जैसे दिखने वाले दो प्राणियों के दल के अजगर को इधर से उधर खींचते हैं, ये सीन फैंस को समुद्र मंथन की याद दियाए । जिसके बारे में हिंदू धर्म में वेदो में बताया गया है। इसके बाद ट्रेलर अपना दूसरा रूप पेश करता है यानि कुंभ।

ट्रेलर में एक दूसरे खूबसरे नजारे कुंभ को दिखाया जाता है, जिसमें मोक्ष को लेकर कुछ बातें फैंस को बैकग्राउंड में सुनने को मिलेंगी। तो वहीं दूसरी तरफ नागा साधुओं के दलों को पेश किया गया है। दिखाया गया है कि किस तरह से भोले की भक्ति में कुंभ में सभी डूबे होते हैं।  

साथ ही ट्रेलर एक मैसेज देने की कोशिश करता है कि समुद्र मंथन से ही कुंभ की शुरुआत हुई है। कुछ मैसेज बैकग्राउंड आवाज में सुने जा सकते हैं। साथ ही एक गाने को भी फिल्म में ट्रेलर में जगह दी गई है। ट्रेलर पूरी तरह से गंगा मैया और समुद्र मथंन पर आधारित है ।
 

Web Title: The great trailer of Samudra Manthan released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे