जमानत नहीं दिला पाने पर आर्यन के वकील पर अभिनेता ने साधा निशाना, जानिए क्या कहा?

By अनिल शर्मा | Published: October 9, 2021 10:09 AM2021-10-09T10:09:59+5:302021-10-09T11:02:50+5:30

केआरके ने आर्यन को लेकर एक और ट्वीट किया जिसमें शाहरुख खान के बेटे को ऑर्थर रोड जेल में भेजे जाने को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने लिखा,  यह वास्तव में कठोर है। अगर कोई लड़का सिर्फ अपने व्हाट्सएप चैट के लिए ऑर्थर जेल रोड में है...

The actor targeted Aryan's lawyer for not getting bail, know what he said? | जमानत नहीं दिला पाने पर आर्यन के वकील पर अभिनेता ने साधा निशाना, जानिए क्या कहा?

जमानत नहीं दिला पाने पर आर्यन के वकील पर अभिनेता ने साधा निशाना, जानिए क्या कहा?

Next
Highlightsकेआरके ने आर्यन को ऑर्थर रोड जेल में भेजे जाने को लेकर चिंता जाहिर कीवहीं आर्यन को जमानत नहीं दिला पाने पर वकील मानशिंदे की आलोचना की

मादक पदार्थ मामले में अदालत से जमानत न मिलने के बाद अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शुक्रवार को ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया। गौरतलब है कि आर्यन खान का कोर्ट में प्रतिनिधि अधिवक्ता सतीश मानशिंदे कर रहे थे। मानशिंदे ने एनसीबी के आरोपों के खिलाफ कई दलीलेंं दी लेकिन कोर्ट से जमानत नहीं दिलवा पाए। इसको लेकर अभिनेता कमाल राशिद खान यानी केआरके ने उनपर निशाना साधा है।

केआरके ने कहा कि आर्यन खान के वकील मानशिंदे एक बेकार अधिवक्ता हैं। केआरके ने कहा है कि जब आर्यन को पास से ड्रग्स बरामद ही नहीं हुआ और ना ही उसने ड्रग्स का सेवन किया था फिर सिर्फ व्हाट्सऐप के चैट के आधार पर उन्हें जेल कैसे भेजा जा सकता है क्योंकि अदालत व्हाट्सऐप के सबूत को भरोसे में ही नहीं लेती।

केआरके ने ट्वीट में लिखा-  NCB का कहना है कि आर्यन खान से न तो कोई ड्रग्स बरामद हुआ और न ही उसका सेवन किया। उसे इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि उसके व्हाट्सऐप चैट में ड्रग्स का जिक्र है। केआरके ने आगे लिखा- सुप्रीम कोर्ट का फैसला कहता है, व्हाट्सएप चैट सजा का सबूत नहीं है। फिर भी सतीश मानेशिंदे आर्यन को जमानत नहीं दिला पाए। यानी वह एक बुरे वकील हैं।


यही नहीं केआरके ने आर्यन को लेकर एक और ट्वीट किया जिसमें शाहरुख खान के बेटे को ऑर्थर रोड जेल में भेजे जाने को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने लिखा,  यह वास्तव में कठोर है। अगर कोई लड़का सिर्फ अपने व्हाट्सएप चैट के लिए ऑर्थर जेल रोड में है, जहां भारत के शीर्ष अपराधी अबु सलेम और बॉम्बे ब्लास्ट के आरोपी जेल में हैं। एक लड़के को उसके पिता को सबक सिखाने के लिए दंडित न करें। जरा सोचिए, उसे इस अन्याय के बारे में कैसा लगेगा।

गौरतलब है कि शुक्रवार आर्यन की जमानत याचिका खारिज हो गई और उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आर्यन के साथ मामले में गिरफ्तार पांच अन्य आरोपियों को भी ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि धामेचा सहित दो महिला आरोपियों को बायकुला महिला जेल भेज दिया गया। सूत्रों ने कहा कि इन लोगों को जेल में कोई विशेष सुविधा नहीं मिलेगी। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने क्रूज पर पार्टी के दौरान मादक पदार्थ मिलने के मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Web Title: The actor targeted Aryan's lawyer for not getting bail, know what he said?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे